Report Times
Otherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजनीति

राजस्थान में BJP अध्यक्ष नड्डा का दो दिन मंदिर-गुरुद्वारा रन:आज नहरी क्षेत्र से चुनावी आगाज,10 हजार बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन से करेंगे मैनेजमेंट

reporttimes

राजस्थान विधानसभा चुनाव की तैयारियों में उतरने का आगाज आज से बीजेपी कर रही है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिन मंदिर और गुरुद्वारा रन करेंगे। नहरी क्षेत्र में नड्डा देवी और लोक देवताओं के मंदिरों में दर्शन कर चुनावी शुरूआत करेंगे। सिख समाज के लोगों की बड़ी तादाद और पंजाबी कल्चर वाले इलाके में गुरुद्वारा दर्शन करके जनता में मैसेज भी देंगे। इसके साथ ही नड्डा 10 हजार बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित कर पार्टी के चुनावी बूथ मैनेजमेंट की भी शुरुआत करेंगे। बीजपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राजस्थान प्रदेश सह प्रभारी भारती बेन शियाल भी आज और कल दोनों दिन दौरे पर साथ मौजूद रहेंगी।

Advertisement

आज सूरतगढ़ में बीकानेर सम्भाग के बूथ अध्यक्षों का बड़ा सम्मेलन

Advertisement

आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में बूथ अध्यक्ष संकल्प सम्मेलन और कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे। पूरे बीकानेर सम्भाग के 10 हजार के करीब बूथ अध्यक्ष इसमें मौजूद रहेंगे। दोपहर 12.40 बजे माणकसर पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे। तय कार्यक्रम के मुताबिक नड्डा दोपहर 1 बजे सूरतगढ़ के अनूपगढ़़ रोड पर एम्बियेंस पैलेस में बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में हिस्सा लेंगे।

Advertisement

दोपहर 3 बजे बीकानेर सम्भाग के कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे। शाम 4.15 बजे सूरतगढ़ में लोकदेवता प्राचीन रामदेव बाबा मंदिर में दर्शन और पूजा-अर्चना करने का कार्यक्रम है। शाम 4.45 बजे पीलीबंगा, शाम 5 बजे डबली और शाम 5.15 बजे नड्डा का मक्कासर बाईपास पर स्वागत होगा। हनुमानगढ़ में ही उनका नाइट स्टे रहेगा।

Advertisement

माँ भद्रकाली मंदिर, गुरुद्वारा में भी करेंगे दर्शन

Advertisement

11 मई को बीजेपी अध्यक्ष हनुमानगढ़ जंकक्शन के पास बीजेपी के नए जिला कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। जहां 9 अन्य जिलों- श्रीगंगानगर, बीकानेर, धौलपुर, अजमेर, नागौर, चित्तौड़गढ़, बांसवाड़ा, उदयपुर और अलवर के कार्यालय भवनों का वर्चुअल उद्घाटन होगा। इसके अलावा 4 जिलों- दौसा, चूरू, प्रतापगढ़ और बारां के भाजपा कार्यालय भवनों का भूमि पूजन किया जाएगा।

Advertisement

बीजेपी प्रभारी अरुण सिंह, संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर मिश्रा,प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया समेत प्रदेश संगठन पदाधिकारी, सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, जिला, शहर और मंडल के बीजेपी पदाधिकारी कार्यक्रम में शामिल होंगे। नड्डा इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। दोपहर 12.30 बजे हनुमानगढ़ के प्रसिद्ध माँ भद्रकाली मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। इसके बाद जेपी नड्डा सुखासिंह महताब सिंह गुरूद्वारा में भी मत्था टेकेंगे और दर्शन कर दिल्ली वापसी करेंगे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

मर्डर या सुसाइड! बाहर थे पति-ससुर…कांग्रेस MLA की बहू की मौत पर उठते सवाल

Report Times

गणपति महोत्सव में बच्चों की सांस्कृतिक प्रस्तुतियों ने मोहा मन : भंडारे में उमड़े श्रद्धालु

Report Times

एम.डी. स्कूल, चिड़ावा में ओरिएंटेशन सेमीनार का सफल आयोजन “जीवन में शिक्षा का कोई विकल्प नहीं”

Report Times

Leave a Comment