Report Times
Otherक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेश

युवक ने छोटी बहन को धक्का देकर गाड़ी में डाला,पुलिस ने कराई नाकाबंदी

reporttimes

पाटन कस्बे के डाबला रोड पर स्थित राजकीय सामुदायिक अस्पताल के सामने से मंगलवार दोपहर एक कार में सवार तीन चार युवक एक नाबालिग बालिका का अपहरण कर ले गए। मामले के अनुसार कस्बे की एक नाबालिग बालिका अपनी बहन के साथ अस्पताल के सामने स्थित मेडिकल स्टोर पर दवा लेने आई थी। वापस घर जाते समय रास्ते में खड़ी रीनॉल्ट ट्रिबर गाड़ी से रामवीर उर्फ पंछी पुत्र रामनिवास जाट निवासी टीबा बसई जिला झुंझुनू निकल कर बाहर आया। जो नाबालिग की छोटी बहन को को धक्का देकर नाबालिग लड़की को जबरन गाड़ी में डालकर अपहरण कर ले गया।

Advertisement

दूसरी लड़की ने जब शोर शराबा किया तो आसपास के लोग वहां पहुंचे तथा अपहरणकर्ताओं की गाड़ी का पीछा किया। लेकिन वह तेज रफ्तार के साथ वहां से फरार हो गए। मामले की सूचना पर पाटन थाना अधिकारी बृजेश सिंह तंवर पुलिस बल के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे तथा बालिका की तलाश के लिए नाकाबंदी करवाई गई। पुलिस लगातार आरोपियों को पकड़ने के लिए पीछा बनाए हुए हैं। लड़की के परिजनों की तरफ से अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।

Advertisement

थानाधिकारी बृजेश सिंह तंवर ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत मौके पर जाकर आरोपियों की धरपकड़ के लिए नाकाबंदी करवाई गई। साथ ही आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने दो टीमें गठित कर खेतड़ी सिंघाना टीबा बसई निजामपुर क्षेत्र में लगातार तलाश की जा रही है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

‘बीमार’ कांग्रेस को दुआ नहीं, दवा की जरूरत लेकिन उसका इलाज ‘कंपाउंडर’ कर रहे: गुलाम नबी आजाद

Report Times

इंटरनेशनल ओलंपियाड में एम. डी. ग्रुप ऑफ एजुकेशन को विज्ञान, गणित व रीजनिंग में  मिले तीन गोल्ड व तीन सिल्वर मेडल

Report Times

हमारे पास अतिरिक्त जानकारी नहीं, कानूनी टीम के साथ करेंगे चर्चा- कतर कोर्ट के फैसले पर विदेश मंत्रालय

Report Times

Leave a Comment