Report Times
Otherचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थान

टोल वसूली के खिलाफ लाल चौक स्टैंड पर ग्रामीणों का तीसरे दिन भी धरना, सभा आज चिड़ावा

 चिड़ावा।संजय दाधीच

संयुक्त किसान मोर्चा के बैनर तले ग्रामीणों ने लाल चौक स्टैंड पर मंगलवार को तीसरे दिन भी धरना दिया। धरने पर बैठे लोगों ने पचेरी-चिड़ावा मार्ग पर टोल वसूली बंद करवाने को लेकर नारेबाजी की। धरनार्थियों ने टोल वसूलने वाली कंपनी से सरकार और पीडब्ल्यूडी की मिलीभगत के आरोप भी लगाए।

Advertisement

तीसरे दिन के धरने की अध्यक्षता महावीर यादव कलगांव ने की। इस दौरान युवा नेता राजेश गोदारा, विकास भालोठीया, प्रवीण फौजी एवं विकास बलोदा ने धरने को संबोधित किया। वक्ताओं ने टोल कंपनी द्वारा नियमों की अनदेखी कर वाहन मालिकों का आर्थिक शोषण करने, फर्जी तरीके से अवैध वसूली करने की बात कही।

Advertisement

किसान सभा अध्यक्ष बजरंगलाल बराला ने बताया कि 11 मई बुधवार को घटना स्थल पर विरोध सभा की जाएगी। जिसके लिए विभिन्न संगठनों से सम्पर्क किया जा रहा है। मंगलवार को दिए गए धरने पर जगदीशप्रसाद सैनी, कृष्ण कुमार स्वामी, कर्मवीर चाहर, बनवारीलाल चाहर, सुरेश कुमार, मोहनलाल, सतपाल चाहर, विजेंद्र शास्त्री, महेन्द्र चाहर, कपिल तेतरवाल, सुरेश कुमार लुणायच, जयसिंह हलवाई, उप सरपंच संदीप चाहर, राजेश चाहर, सौरभ सहित अन्य लोग मौजूद रहे। वहीं अडूका के पूर्व सरपंच मोहनलाल शर्मा ने आंदोलन को समर्थन देकर धरना जारी रखने की बात कही।

Advertisement
Advertisement

Related posts

फरीदाबाद: नगर निगम फरीदाबाद में हुए सैंकड़ों करोड़ रुपए के घोटाले को आम आदमी पार्टी उठाएगी

Report Times

केंद्र सरकार के राज में बढ़ रही मंहगाई: समाज कल्याण बोर्ड अध्यक्ष बोली : अधिकारी और नेता मिलकर करें काम

Report Times

सामूहिक हनुमान चालीसा में उमड़े लोग: चिड़ावा के बावलिया बाबा मंदिर परिसर में हिन्दु जागरण मंच के संयोजन हुआ आयोजन

Report Times

Leave a Comment