Report Times
Otherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेश

खातेदारी की जमीन पर बनवा दी चारदीवारी, महिला के घर का रास्ता हुआ बंद

reporttimes

झुंझुनूं जिले की सारी ग्राम पंचायत की एक महिला ने सरपंच पर गंभीर आरोप लगाते हुए जान का खतरा बताया है। महिला ने एसपी कलेक्टर से मिलकर परिवार की सुरक्षा की मांग की है। सारी गांव के निवासी की पत्नी ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर सुरक्षा की मांग की है।

Advertisement

महिला ने बताया कि उसका पति रेवाड़ी में मजदूरी करता है। सारी गांव में उसके घर के पास ग्राम पंचायत खसरा नं 250 रकबा 0.04 हैक्टेर में चारदीवारी बनवा रही है। महिला का आरोप है सरपंच उम्मेद सिंह बराला उनकी खातेदारी की जमीन पर निर्माण करवा रहा है। चारदीवारी बनने से पीड़ित परिवार के घर का मुख्य दरवाजा बंद हो रहा है। चारदीवारी के कारण परिवार का रास्ता रुक गया है।

Advertisement

महिला ने कहा कि इस निर्माण को रोकने के लिए कई बार अवगत कराया। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। सरपंच से शिकायत की तो उसने और उसके भाइयों ने मारपीट की और अश्लील हरकतें की। उसके खिलाफ नामजद एफआईआर चिड़ावा थाने में दर्ज है। परिवादी की ओर से एसपी और कलेक्टर को दिए गए पत्र में बताया गया है कि ग्राम सेवक की अनुपस्थिति में उसके जेठ पर राजकार्य का झूठा मुकदमा दर्ज करवाया गया। पत्र में सरपंच से जान का खतरा बताया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

कल्पना सोरेन ने संभाली 21 अप्रैल की महारैली की कमान, झामुमो के जिलाध्यक्षों व कार्यकर्ताओं से किया संवाद

Report Times

Benefits of Amla Oil for Hair: गर्मी में झड़ने लगे हैं बाल तो लगाएं होममेड आंवला का तेल, इसे बनाना है बेहद आसान, जानें पूरी डिटेल

Report Times

खेलो इंडिया महिला फुटबॉल लीग में रोमांचक मुकाबले : मुरादपुर ने बीकानेर को और बास बिजौली ने सीकर को हराया

Report Times

Leave a Comment