Report Times
Otherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थानसीकर

कॉलेज में न आने के बदले मांगे रुपए, पहले भी पकड़ा गया था कैशियर

reporttimes

कॉलेज में न आने के बदले B.Ed स्टूडेंट के साथ 17 हजार की ठगी का मामला सामने आया है। कॉलेज के कैशियर और अन्य एक स्टाफ मेंबर ने स्टूडेंट से रुपए ले लिए। इसके बाद जब स्टूडेंट कॉलेज में एग्जाम फॉर्म जमा करवाने आया तो कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की। इससे पहले कॉलेज के कैशियर को अप्रैल में एसीबी ने पकड़ा था। फिलहाल स्टूडेंट की रिपोर्ट पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। सीकर के रानोली थाने में मामला दर्ज करवाया गया।

Advertisement

बांसवाड़ा के रहने वाले हितेश पटेल ने रिपोर्ट में बताया कि B.Ed की परीक्षा में चयन होने के बाद उसे जीणमाता रोड पर तंबाकू पुराने अरावली कॉलेज अलॉट हुई। जनवरी 2022 में हितेश ने कॉलेज में आकर कॉलेज की सविता अग्रवाल को रिपोर्टिंग की थी। इसके बाद हितेश को घर पर कोई जरूरी काम आ गया। कुछ दिन तक हितेश कॉलेज नहीं जा सका।

Advertisement

हितेश के पास कॉलेज से विनोद भाकर और प्रकाश भाकर का फोन आया। इसके बाद 18 फरवरी को कॉलेज आया। कॉलेज में उसे विनोद भाकर और प्रकाश भाकर मिले। हितेश से कहा कि वह दोनों कॉलेज के मालिक हैं। ऐसे में हितेश को बार-बार कॉलेज आने की जरूरत नहीं है। बस केवल 20 हजार रुपए जमा करवाए। ऐसे में हितेश ने 17 फरवरी को विनोद भाकर को फोन पे पर भेज दिए। 12 मई को जब हितेश कॉलेज में बीएड फर्स्ट ईयर की परीक्षा का फॉर्म जमा करवाने गया। उसने स्टाफ से विनोद और प्रकाश के बारे में पूछा और फॉर्म जमा करवाने के लिए कहा। दो लोगों ने उसके साथ मारपीट भी की। घटना के बाद हितेश ने प्रकाश को फोन किया लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। फिलहाल हितेश की रिपोर्ट पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

पहाड़ों पर बारिश-बर्फबारी…दिल्ली से लेकर बिहार तक कोहरा; जानें 10 राज्यों का मौसम

Report Times

बीजेपी के लिए ट्रायल रन है पांच राज्यों के चुनाव, यूं ही नहीं कहा जा रहा 2024 का सेमीफाइनल?

Report Times

12 जुलाई तक अपनी प्रिय राशि में रहेंगे शनि देव, इन राशियों का चमक सकता है भाग्य, धनलाभ और तरक्की के जबरदस्त आसार

Report Times

Leave a Comment