Report Times
Otherचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थान

मिलिट्री स्कूल में 6 विद्यार्थियों का हुआ चयन,विभिन्न राज्यों के अभिभावकों ने किया विश्वास

reporttimes

लोहिया सीनियर सेकेंडरी स्कूल कोचिंग के 6 विद्यार्थियों का चयन मिलिट्री स्कूल के लिए हुआ। जिसको लेकर प्रतिभाओं का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि निदेशक जगपाल सिंह यादव रहे।

Advertisement

कार्यक्रम की अध्यक्षता संस्था प्रबंध निदेशक राम सिंह नेहरा ने की। विशिष्ट अतिथि नगरपालिका उपाध्यक्ष अभय सिंह बडेसरा थे। सैनिक कोचिंग के प्रबंध निदेशक मांगेलाल ने बताया कि बादल, लक्ष्य शर्मा, आयुष कांबले, दीपांशु चौधरी, हर्षित, और स्वास्तिक का चयन मिलिट्री स्कूल के लिए हुआ है।

Advertisement

अतिथियों ने अपने उद्बोधन में कहा कि देश के विभिन्न राज्यों के अभिभावकों ने लोहिया स्कूल प्रबंधन पर विश्वास किया और यह परिणाम इसी का प्रतिफल है। कार्यक्रम का संचालन केएल लाठ ने किया। इस मौके पर ओम प्रकाश बरवड़, सुरेश कुमार भालोठिया, हरीश कुमार,अनुज चौहान, होस्टल वार्डन मुकेश कुमार आदि उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

CBSE Class 10 Board Exams के लिए बाजार में काफी सारा Study Material उपलब्ध है, लेकिन इस समय आपको ऐसी पुस्तकों की आवश्यकता है, जो आपको कम समय में पूरे syllabus को revise करने में आपकी मदद करे और आपको आपके विषय पर पूरी जानकारी दे । ऑब्जेक्टिव और सब्जेक्टिव पैटर्न दोनों की सही से तैयारी के लिए आप Oswal-Gurukul CBSE Term 2 Sample Papers पर भरोसा कर सकते हैं। यह किताबें CBSE Board Exam 2022 के पैटर्न और 14 जनवरी, 2022 को जारी सीबीएसई सैंपल पेपर्स के अनुरूप हैं। यह सैंपल पेपर्स आपको अच्छी तरह से रिवाइज करने में मदद करेंगे और बोर्ड द्वारा दिए गए समय तथा पैटर्न के अनुरूप एग्जाम पूरा लिखने का अभ्यास भी कराएँगे।

Report Times

जासूसी के आरोप में महाजन आर्मी एरिया का वेट कैंटीन संचालक गिरफ्तार, महिला पाक हैंडलर को भेज रहा था संवेदनशील जानकारी

Report Times

अमेरिका में भारतीय राजदूत के साथ बदसलूकी, खालिस्तानियों ने की धक्का-मुक्की की कोशिश

Report Times

Leave a Comment