Report Times
Otherझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थान

30 अप्रैल को हो गई अवधि समाप्त, DYFI ने उठाया मुद्दा

reporttimes

चिड़ावा से सिंघाना जाने वाली रोड पर गाडा खेड़ा टोल बूथ पर अवैध रूप से वसूली की जा रही है। टोल बूथ की अवधि 30 अप्रैल को ही समाप्त हो गई है। भारतीय जनवादी नौजवान सभा ने टोल बूथ को हटाने की मांग की है। इससे पहले डीवाईएफआई की ओर से रैली निकाली गई। इसके बाद कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया गया। इसके बाद जिला कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम पत्र सौंपा गया।

Advertisement

पत्र में कहा गया है कि आम लोगों के साथ धोखा किया जा रहा है, एक तरह से तरह से एक निजी कम्पनी को लूट करने की छूट दे रखी है। कलेक्टर को दिए गए पत्र में बताया गया है कि चिड़ावा से सिंघाना जाने वाली रोड पर गाडा खेड़ा गांव में स्थित टोल बूथ की अवधि 30 अप्रैल 2022 तक थी। यह अवधि समाप्त हो चुकी है। यह टोल बूथ एक मई 2022 से यह टोल बूथ अपने आप हट जाना चाहिए था, जो कि आज 16 मई 2022 तक नहीं हटाया गया है। इससे साफ जाहिर होता है कि टोल वसूल करने वाली कम्पनी एवं सरकारी अधिकारियों के आपसी गठजोड़ की वजह से उपरोक्त रोड पर टोल टैक्स की अवैध वसूली बदस्तूर जारी है।

Advertisement

टोल टैक्स वसूल करने वाली कम्पनी का कहना है कि उसने टोल अवधि बढ़ाने के लिए आवेदन कर रखा है, क्योंकि कोविड और किसान आंदोलन में टोल बंद रहा था, उस अवधि की क्षतिपूर्ति के टोल अवधि बढ़वा रहे हैं। लेकिन राजनीतिक कारणों से जनता के साथ लूट की जा रही है। कंपनी आज 16 मई 2022 तक 16 दिन अवैध टोल टैक्स वसूल कर चुकी है। मांग की गई है कि इस अवैध टोल टैक्स वसूली को तुरन्त प्रभाव से बंद करवाकर जनता को राहत प्रदान की जाए।

Advertisement
Advertisement

Related posts

DSP के बॉडीगार्ड ने खुद को नहीं मारी थी गोली, फिर कैसे हुई मौत?

Report Times

चिड़ावा : चार माह के बिजली बिल माफ करने की मांग, एसडीएम को दिया ज्ञापन

Report Times

लखनऊ लेवाना होटल अग्निकांड में सिविल अस्पताल में भर्ती कराए घायलों ने अपना दर्द बयां किया। घायलों ने बताया कि कैसा था मंजर।

Report Times

Leave a Comment