Report Times
Otherझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थान

खून से पत्र लिखकर मांगी सेना भर्ती:NSUI ने निकाली रैली, कलेक्टर को सौंपे लैटर में कहा- ओवरएज हो रहे युवा

reporttimes

छात्र NSUI की ओर से सेना भर्ती जल्द से जल्द करवाने की मांग की गई है। इसके लिए छात्र नेताओं ने अपने खून से पत्र लिखे हैं। पत्रों को राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर सौंपे हैं। NSUI के छात्र नेताओं ने कलेक्ट्रेट पर जमकर नारेबाजी की। इससे पहले शहीद स्मारक से कलेक्ट्रेट तक रैली निकाली गई। छात्र नेताओं ने कलेक्ट्रेट के सामने मौके पर ही नर्सिंगकर्मी को बुलाकर NSUI छात्र नेता राहुल जाखड़,अक्षय जाट, अनिल दनेवा, राजेंद्र सिंह, महेंद्र गुर्जर ने अपना रक्त निकलवाया, वहीं मौके पर बैठकर ही पत्र लिखे।

Advertisement

इससे पहले NSUI के छात्रों छात्र नेता राहुल जाखड़ के नेतृत्व में रैली निकाली और रैली के रूप में कलेक्ट्रेट पहुंचे। यहां पर जमकर प्रदर्शन किया। राष्ट्रपति और सेना मुख्यालय के नाम से जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। कोरोना महामारी के कारण सेना भर्ती रैली नहीं हुई। झुंझुनूं के युवा सेना में जाने के लिए लगातार तैयारियां कर रहे हैं। अब वह ओवरेज होने लगे हैं। बताया गया है कि ढाई तीन साल से सेना भर्ती नहीं हुई है। युवा ओवर ऐजा होते जा रहे हैं। उन युवाओं ने मांग की है कि जल्द से जल्द सेना भर्ती करवाई जाए। युवाओं को आयु में छूट देने की मांग भी की गई है। जिले के युवाओं पूरी तरह से मायूस नजर आ रहे हैं।

Advertisement

युवाओं कहा कि कोरोना के चलते चुनाव हो रहे हैं, विभिन्न तरह की प्रतियोगी परीक्षाएं हो रही हैं, तो फिर सेना भर्ती पर रोक क्यों लगा रखी है। लिखित परीक्षा अटकने एवं नई भर्ती रैली न होने से सैकड़ों युवाओं पर ओवरएज (अधिकतम आयु सीमा) होने का खतरा मंडरा रहा है। जिले में सवा ढाई तीन साल से सेना रैली भर्ती नहीं हुई है। भर्ती की तैयारी कर रहे हजारों युवा ओवरएज होने का डर सता रहा है। झुंझुनूं जिले में 2019 में आखिरी बार सेना भर्ती हुई थी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

गायत्री शक्ति पीठ में पंच कुण्डीय यज्ञ सम्पन्न

Report Times

कार्तिक की फिल्म ने किया कंगना का बुरा हाल, पहले हफ्ते ही कर छप्परफाड़ कमाई

Report Times

राजस्थान: सीआईडी क्राइम ब्रांच टीम की कार्रवाई : वीकेआई स्थित एक गोदाम में छापा मार पकड़ा 10465 लीटर नकली घी, चार नामी ब्रांड के मिलते जुलते नाम से पैकिंग किया जा रहा था नकली घी

Report Times

Leave a Comment