Report Times
Otherचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थान

कॉन्स्टेबल भर्ती;अभ्यर्थियों को 13 लाख में पेपर देने का था वादा, कोचिंग चमकाना चाहता था संचालक

चिड़ावा।संजय दाधीच

राजस्थान पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा 2022 का पेपर मुहैया कराने के नाम पर झुंझुनूं के चिड़ावा में कोचिंग संचालक ठगी कर रहा था। कोचिंग संचालक ने अभ्यर्थियों को 10 से 13 लाख में पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा का पेपर उपलब्ध कराने का झांसा दे रहा था। बताया जा रहा है कि आरोपी की कोचिंग में छात्र नहीं आ रहे थे। ऐसे में उसने कोचिंग चमकाने के लिए झांसा देना शुरू कर लिया। वह किसी अभ्यर्थी को झांसे का शिकार बनाता इससे पहले ही पुलिस ने आरोपी संचालक व दो अन्य को गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

आरोपियों को डीएसटी टीम और चिड़ावा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के मोबाइल फोन भी पुलिस ने जब्त कर लिए और उनकी जांच की जा रही है। थाना प्रभारी अनिल चौधरी ने बताया कि पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर पुलिस पहले से अलर्ट थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस इन तीनों पर नजर बनाए हुए थी। पुलिस ने चिड़ावा में योग्यता कोचिंग चलाने वाले डालमिया की ढाणी निवासी प्रमोद पूनिया, ​​​​​​किढ़वाना निवासी महिपाल बसेरा और हमीरवास(अगवाना खुर्द) निवासी नरेंद्र कुमार को हिरासत में ले लिया। आरोपी कुछ युवकों को 10 से 13 लाख तक पेपर उपलब्ध कराकर पास करवाने का झांसा दे रहे थे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

फसलों में किट प्रबंधन से बढ़ाई जा सकती है पैदावार : किसान गोष्ठी में नैनो यूरिया के उपयोग और फायदे की कृषि विशेषज्ञों ने दी जानकारी

Report Times

सचिन पायलट की जनसंघर्ष यात्रा कितना गुल खिलाएगी ?

Report Times

समंदर की रखवाली करेगी ‘शब्दभेदी’ मिसाइल, नौसेना को मिली नई ताकत

Report Times

Leave a Comment