Report Times
Otherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेश

23 साल बाद पिता की अस्थियां लेकर हरिद्वार गए थे, लौटते समय हादसा; मृतकों में 2 महिलाएं

reporttimes

पिता की अस्थियों का विसर्जन कर हरिद्वार से लौट रहे जयपुर के परिवार की कार रेवाड़ी (हरियाणा) में कंटेनर से जा भिड़ी। इस भीषण हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। मंगलवार सुबह हुए इस हादसे की जानकारी मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। गाड़ी में सवार 12 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। परिजन 23 साल बाद पिता की अस्थियां लेकर हरिद्वार गए थे।

Advertisement

जानकारी के अनुसार चौमूं के परिवार की क्रूजर गाड़ी सामने से आ रहे कंटेनर से टकरा गई। हादसे में 2 महिलाओं समेत 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया है। पिता की अस्थियां हरिद्वार में विसर्जित करने के बेटे अपनी मां और बहन के साथ गाड़ी लेकर गए थे।

Advertisement

जानकारी के अनुसार सामोद के वार्ड नंबर 11 निवासी गोरधन लाल रेगर की 1999 में मौत हो गई थी। आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण उस समय परिवार के लोग अस्थि विसर्जन नहीं कर पाए थे। अब 15 मई को परिवार के लोग अस्थि विसर्जन करने हरिद्वार गए थे। क्रूजर गाड़ी में परिवार और रिश्तेदारों को मिलाकर कुल 15 लोग थे। वापस लौटते वक्त मंगलवार सुबह करीब 6 बजे शाहजहांपुर बॉर्डर से 8 किलोमीटर पहले बावल थाना क्षेत्र में इनकी गाड़ी सामने से आ रहे कंटेनर से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि क्रूजर के परखच्चे उड़ गए।

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान उदावास मे प्रशिक्षक के आवेदन आमंत्रित

Report Times

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने झुंझुनूं के नेताओं से की परिचर्चा

Report Times

वरिष्ठ उपाध्याय संस्कृत विद्यालय चिड़ावा में मनाया वार्षिकोत्सव, कैलाश चतुर्वेदी ने भेंट की पचास कुर्सियां

Report Times

Leave a Comment