Report Times
Otherताजा खबरेंदेश

गर्लफ्रेंड को प्रेग्नेंट कर बोला- ‘नहीं करूंगा शादी’, रफूचक्कर हुआ तो लड़की ने थाने पहुंचकर ऐसे सिखाया सबक

reporttimes.

Advertisement

बिहार के जहानाबाद में बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां प्रेमिका के पांच माह गर्भवती होने के बाद प्रेमी शादी करने से इनकार करने लगा तो प्रेमिका ने हार नहीं मानी बल्कि महिला थाने पहुंच गई और आरोपी प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस का दबाव बना तो प्रेमी महिला थाने आ गया. पुलिस ने इस मामले में फैसला करते हुए दोनों की शादी कराने का फैसला सुनाया.

Advertisement

प्रेमिका को धोखा देखकर फरार हुआ शख्स

प्रेमिका के परिजनों ने बताया कि प्रेमी सोने लाल कुमार ने मुन्नी कुमारी को धोखा दिया है. शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाए और जब वह पांच माह की गर्भवती हो गई तो अब शादी करने से इनकार कर रहा था. फिर प्रेमिका ने इसकी शिकायत महिला थाने में कराई गई. महिला थाना प्रभारी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी. उधर प्रेमी सोनेलाल कुमार को जब मालूम पड़ा कि प्रेमिका थाने में पहुंच गई है तो उसके पसीने छूट गए. वह भी चुपचाप थाने पहुंच गया. जहां महिला थाने की पुलिस ने दोनों को किसी मंदिर में शादी कराने का फैसला सुनाया.

Advertisement

डॉक्टरों ने लड़की के गर्भवती होने की जानकारी दी

प्रेमिका के परिजनों ने बताया कि वह दोनों काको प्रखंड के काली स्थान की रहने वाले है और दोनों की मुलाकात रोज होती थी. देखते ही देखते दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. इसके बाद दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए. प्रेमी सोनेलाल कुमार ने उससे शादी का वादा किया था. इसी दौरान वह गर्भवती हो गई. अचानक उसकी तबीयत खराब हुई, तो घरवाले उसे लेकर हॉस्पिटल पहुंचे. डॉक्टरों ने जब लड़की के गर्भवती होने की जानकारी दी, तो घरवाले परेशान हो गए. इसके बाद दोनों की प्रेम कहानी का पर्दाफाश हो गया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

‘केंद्र ने राजस्थान संग किया भेदभाव’ गहलोत बोले-वोट के लिए BJP नेता गौ भक्त और रामभक्त बने

Report Times

डाकघरों में 25 रुपए में मिलेगा कपड़े से बना हुआ तिरंगा

Report Times

कांग्रेस MLA जौहरी लाल मीणा का बेटा गैंगरेप मामले में गिरफ्तार, 6 महीने से दे रहा था पुलिस को चकमा

Report Times

Leave a Comment