Report Times
Otherlatestउत्तर प्रदेशकरियरकार्रवाईटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिस्पेशल

UP में अब सड़क की भी ‘गारंटी’, CM योगी बोले- उखड़ी या टूटी तो नपेगी एंजेसी

REPORT  TIMES 

Advertisement

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़कों के रख-रखाव को लेकर अधिकारियों को अहम निर्देश दिए हैं. सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश में नई बनने वाली सड़कों की गांरटी 5 साल तक की होगी. यदि इस बीच सड़क खराब हुई तो इसके पुनर्निमाण की जिम्मेदारी बनाने वाली एजेंसी की होगी. साथ ही सीएम योगी ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि दिवाली से पहले अभियान चलाकर प्रदेश की सभी सड़कों को गड्ढामुक्त किया जाए.सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खराब सड़कों के सुधार कार्यों की विभागीय समीक्षा की. सीएम ने कहा कि सरकार के पास बजट की कमी नहीं है. अच्छी प्लानिंग पर ध्यान दिया जाए. साथ ही सीएम ने सख्त निर्देश दिया कि सड़क बनाने का काम माफिया ठेकेदारों को न दिया जाए. वहीं, प्रदेश में बढ़ते आवारा कुत्तों की समस्या पर सीएम योगी ने कहा कि अधिकारी इसका तुरंत ही समाधान निकालें.

Advertisement

Advertisement

बारिश के चलते खराब हुईं अधिकतर सड़कें

Advertisement

बता दें कि बारिश के मौसम के बाद प्रदेश की ज्यादातर सड़के खराब हो गई हैं. सड़कों में बड़े-बड़े गड्ढों के साथ ही बजरी भी बाहर निकल आई है. इसके चलते सड़क से गुजरने वाले वाहनों को काफी दिक्कत होती है. साथ ही दुर्घटना का भी खतरा बना रहता है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

कर्नाटक: कन्नड़ में साइनबोर्ड की मांग पर आंदोलन हुआ उग्र, बेंगलुरु बंद का अल्टीमेटम

Report Times

राजस्थान के BJP सांसद की हैं दो पत्नियां, करवाचौथ पर दोनों ने पति के लिए रखा व्रत

Report Times

राजस्थान में अशोक गहलोत को मुख्यमंत्री बने रहना था, इसलिए एसआई जैसी परीक्षाओं में घोटाले का भंडाफोड़ नहीं हुआ, जांच एजेंसियां गहलोत के इशारे पर नाचती रही

Report Times

Leave a Comment