Report Times
Otherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थानसीकर

कोचिंग से लौट रहे युवक के साथ मारपीट:गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की, सोने की चैन और नगदी भी छीने, शोर मचाने पर भागे बदमाश

reporttimes

Advertisement

कोचिंग से लौट रहे युवक को फोन कर बुलाया फिर उसके साथ ही बदमाशों ने जमकर मारपीट की। मारपीट कर गले की सोने की चैन के साथ नगदी भी छीन ली। बदमाशों ने युवक का गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की। शोर शराबा करने पर बदमाश मौके से फरार हो गये।

Advertisement

सदर थाने में गजेन्द्र सिंह ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह अपने घर से कोचिंग गया था। उसी दौरान सांवली के पास उसके पास मदीप शर्मा का फोन आया। मदीप सिंह ने उसे दुजोद में शिवजी मंदिर के पास बुलाया। जिसके बाद गजेन्द्र सिंह शिवजी मंदिर के पास पहुंचा। वहां पर शुभम शर्मा और उसके साथ अन्य लोगों ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। मारपीट के कारण उसे काफी चोट भी आई। वही युवक द्वारा शोर मचाने के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए।

Advertisement

गजेन्द्र सिंह ने बताया कि बदमाशों ने मारपीट करने के बाद उसे जान से मारने की नीयत से उसका गला भी दबा दिया था। इसके साथ ही बदमाश उसके हाथ में एक सोने की अंगूठी और गले से एक तोला सोने की चैन के साथ 5 हजार रुपए नगदी भी छीनकर अपने साथ ले गए। घटना के बाद गजेन्द्र सिंह ने सदर थाने में मारपीट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। वहीं मामले की जांच हैड कांस्टेबल राकेश कुमार कर रहे है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

मानवता शर्मसार! खेत में घुसा बछड़ा तो दी सजा, ट्रैक्टर में बांधकर घसीटा

Report Times

RBSE 12th Result 2022: राजस्थान बोर्ड 12वीं साइंस और कॉमर्स रिजल्ट की घोषणा आज, कहां और कैसे देखें परिणाम?

Report Times

राजस्थान: 8वीं बोर्ड की परीक्षाएं 28 मार्च से होगी शुरू, 9601 सेंटर पर करीब 13 लाख विद्यार्थी होंगे शामिल

Report Times

Leave a Comment