Report Times
Otherक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थानसीकर

भागवत कथा से लौटते समय सोने की चैन चोरी:एक महिला के हल्ला मचाने पर दूसरी महिला को पता चला

reporttimes’

Advertisement

भागवत कथा से लौटते समय दो बुजुर्ग महिलाओं की सोने की चैन चोरी हो गई। आरती होने के जब दोनों महिलाओ ने घर आते समय गले में चैन नहीं मिली। गले में चैन नहीं मिलने पर दोनों को इस बात का पता चला। दोनों बुजुर्ग महिलाएं गांव में ही भागवत कथा सुनने के लिए गई थी। फिलहाल दोनों महिलाओं ने पुलिस में इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

Advertisement

पचार गांव की रहने वाली संज्या देवी (70) और संतोष देवी (50) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि गुरुवार दोपहर को दोनों 3:00 बजे गांव के ही चेजारों के मोहल्ले में चल रही भागवत कथा को सुनने के लिए गई थी। शाम 6:00 बजे जब आरती होने के बाद दोनों महिलाएं घर के लिए आ रही थी। इसी दौरान उन्होंने अपने गले को चैक किया तो चेन गायब मिली। सबसे पहले संज्या देवी को अपने गले से चैन गायब मिली। जब संध्या देवी ने हो हल्ला मचाया तो संतोष को अपनी चैन गायब होने का पता चला।

Advertisement

घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने काफी तलाश की। लेकिन दोनों महिलाओं की सोने की चैन नहीं मिल पाई। इसके साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी चैक किए। जिसमें भी कोई संदिग्ध नजर नहीं आया। वही दोनों महिलाओं का कहना है कि भागवत कथा में बैठे रहने के दौरान उन्हें बिल्कुल भी एहसास नहीं हुआ कि कोई उनकी चैन तोड़ रहा है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

जयपुर में गुरुवार को अधिकतम तापमान 38 और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. मौसम साफ रहेगा. वायु गुणवत्ता सूचकांक ‘मध्यम’ श्रेणी में 139 दर्ज किया गया है.

Report Times

श्रावण मास की शिवरात्रि पर बाबा भूतनाथ का दुग्धाभिषेक कल

Report Times

फ्रांस के राष्ट्रपति का चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग , पुडुचेरी में मतदान

Report Times

Leave a Comment