Report Times
Otherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थानसीकर

प्रेग्नेंट महिला के पेट पर मारे लात-घूंसे:हॉस्पिटल जा रहे पति-पत्नी से बदमाशों ने की मारपीट, भागकर बचाई जान

reporttimes

Advertisement

सीकर में अपनी पत्नी को इलाज के लिए लेकर आ रहे पति और उसी प्रेग्नेंट पत्नी से बदमाशों ने मारपीट की। इस दौरान प्रेग्नेंट महिला के पेट पर लात-घूंसे मार कर उसे चोटिल किया गया,​ जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। पति-पत्नी दोनों ने भागकर अपनी जान बचाई। महिला की तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है।

Advertisement

गाड़ी में भागकर बचाई जान
दादिया थाने में मूंड पिपराली के रहने वाले सुभाष चंद्र ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह दूध बेचने का काम करता है। वहीं उसकी पत्नी 2 महीने की गर्भवती है। जिसको दिखाने के लिए वह अपनी कैंपर गाड़ी से सीकर लेकर आ रहा था। इसी दौरान रडमल गेट के पास गणेश, राकेश बनारसी देवी ने खुद की गाड़ी उनकी गाड़ी के आगे लगा दी। इसके बाद गणेश और राकेश ने नीचे उतरकर उसके साथ और पत्नी के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। जिसके बाद उन्होंने तुरंत गाड़ी को पीछे लेकर मौके से भगाकर अपनी जान बचाई।

Advertisement

चोट लगने से बिगड़ी प्रेग्नेंट महिला की तबीयत
सुभाष चंद्र ने बताया कि उसकी पत्नी 2 महीने की गर्भवती है। वहीं आरोपियों द्वारा पेट में मारपीट करने के दौरान उसकी पत्नी की तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद वह अपनी पत्नी को लेकर सीकर के जनाना अस्पताल पहुंचा। जहां उसे इलाज के लिए भर्ती किया गया। उन्होंने बताया कि चोट लगने के कारण उसकी तबीयत बिगड़ी। मामले को लेकर सुभाष ने दादिया थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई। मामले की जांच हेड कांस्टेबल मोटाराम कर रहे है। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

‘सण की संटी सण में आगई, ब्याण वसुंधरा गुर्जरां न भा गई’ चुनावों से पहले वसुंधरा राजे की सोशल इंजीनियरिंग!

Report Times

राजस्थान में तेजी से फ़ैल रहा कोरोना, अजमेर में 55 वर्षीय महिला मिली संक्रमित

Report Times

भूल जाना कि तुम्हारी बेटी हूं, पिता से लड़कर आफताब संग निकली थी श्रद्धा; मारपीट पर वापस भी आई थी

Report Times

Leave a Comment