Report Times
latestOtherक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंपंजाबमनोरंजनराजनीतिसिनेमासोशल-वायरल

सिधु मुसेवाला की हत्या के बाद हो सकता था पंजाब में गैंगवॉर, पुलिस ने किया खुलासा

REPORT TIMES

Advertisement

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने के बाद लॉरेंस बिश्रोई और गोल्डी बराड़ गिरोह को पंजाब के दविंदर बंबिहा गिरोह के शूटर की हत्या करनी थी।

Advertisement

इसके लिए गोल्डी बराड़ ने शूटरों को निर्देश दे दिए थे। स्पेशल सेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि केंद्रीय एजेंसियों से सूचना मिली है कि लॉरेंस बिश्रोई-गोल्डी बराड़ व दविंदर सिंह बंबिहा गिरोह में जल्द ही गैंगवार होनी थी। लॉरेंस बिश्रोई-गोल्डी बराड़ गिरोह को बंबिहा गिरोह के शूटर चस्का की हत्या करनी थी। हत्या के लिए काफी निर्देश दे दिए गए थे। चस्का की हत्या प्रियव्रत गिरोह को नहीं बल्कि दूसरे शूटरों को करनी थी। प्रियव्रत ने बताया कि गिरोह के दूसरे लोगों से पूछताछ में पता लगा था कि लॉरेंस बिश्रोई गिरोह का अगला टारगेट चस्का है। शूटर चस्का फरार है और उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद बंबिहा गिरोह ने गायक मूसेवाला की हत्या का बदला लेने का फेसबुक पर पोस्ट कर एलान किया था। पुलिस की जांच में ये बात सामने आई है कि पंजाबी गायक की हत्या के लिए विदेशी हथियारों को इस्तेमाल किया गया है। शूटरों के कब्जे से बरामद सभी हथियार विदेशी है।

Advertisement

Advertisement

ग्लाक पिस्टल व हैंडग्रेड चीन के लिए हैं। कुछ हथियार चैकोस्लोविया के हैं।स्पेशल सेल के अधिकारी मान रहे हैं कि तस्करी करके इन विदेशी हथियारों को बाहर से भारत लाया गया है। शूटरों को हथियार सिरसा, हरियाणा में मोनू डागर ने दिए थे। पुलिस हथियारों की पूरी चेन को खंगालने में लगी हुई है। इसके लिए सिरसा से कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।वर्ष 2016 में पंजाब पुलिस की मुठभेड़ में दविंदर सिंह बंबिहा मारा गया था। अब इस गैंग को आर्मेनिया में बैठा गैंगस्टर लकी गौरव पटियाल चलाता है। मोगा जिले के बंबिहा गांव में जन्में दविंदर बंबिहा का असली नाम दविंदर सिंह सिद्धू था। जुर्म की दुनिया में आने से पहले वह एक लोकप्रिय कबड्डी खिलाड़ी था।किसान परिवार से ताल्लुक रखने वाला दविंदर पढ़ाई में भी अच्छा था। साल 2010 में, जब वह कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था तब उसका नाम एक हत्या के मामले में सामने आया था। यह हत्या गांव में दो समूहों में हाथापाई के बीच हुई थी। हत्या के मामले में उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया, जहां वह कई गैंगस्टरों के संपर्क में आया और फिर शार्प शूटर बन गया था।

Advertisement
Advertisement

Related posts

वुशु खेल में उत्कृष्ट प्रदर्शन : झुंझुनूं की टीम ने जीते सात पदक

Report Times

श्री गोपाल गौशाला में गौ-सेवा : नंदीशाला में नन्दी-सेवा एवं वृक्षारोपण 

Report Times

कौन हैं वासुदेव देवनानी, जिन्हें भाजपा ने चुना राजस्थान विधानसभा का स्पीकर

Report Times

Leave a Comment