Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरें

एक साथ छह दुकानों में चोरों की सेंधमारी, चार दुकानों से लाखों की चोरी

REPORT TIMES
एक साथ छह दुकानों में चोरों की सेंधमारी, चार दुकानों से लाखों की चोरी
चिड़ावा। शहर में एक बार फिर चोरी की घटना हुई। इस बार एक या दो नहीं बल्कि छह दुकानों में चोर घुसे और इनमें से चार में लाखों रुपयों की चोरी हो गई। शहर के कबूतरखाना बस स्टैंड से बाजार जाने वाले रास्ते पर कनोडिया कॉम्प्लेक्स के पास एक साथ छह दुकानों में चोर घुस गए। इनमें से दो दुकानें काफी समय से बंद हैं। वहीं अन्य चार दुकानों से हजारों की नगदी चोरी हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पहुंची और मौका मुआयना किया। एक बन्द दुकान में पैरों के निशान मिलने पर पुलिस ने उसे सुरक्षित रखवाया है। यहां से पैरों के खोज उठाए जाएंगे।
वहीं कृष्णा शोरूम में चोर ऊपर बाथरूम में मात्र एक फुट के हॉल से अंदर घुसे हैं। वहीं यहां से करीब 80 हजार की नगदी चुरा ले गए। पास की दी भव्य कलेक्शन से 50 हजार नगदी ले गए। वीनस फुटवियर दुकान से करीब 25 हजार नगदी और चार जोड़ी जूते भी चुरा ले गए। वहीं महारानी साड़ी सेंटर से एक लाख साठ हजार रुपए चुरा ले गए। वहीं कृष्णा शोरूम व महारानी साड़ी सेंटर से सीसीटीवी डीवीआर भी चोर साथ ही ले गए। फिलहाल सीआई इंद्र प्रकाश ने भी मौका देखा।
सभी दुकानों में ऊपर से अंदर घुसकर चोरियां की गई है। सम्भवतः इस गैंग में छोटे बच्चे भी शामिल है। पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है। वहीं चिड़ावा व्यापार मंडल ने चिड़ावा शहर में चोरियों का खुलासा नहीं होने पर दो दिन बाद पूरा चिड़ावा शहर के बाजार बंद रहेंगे। व्यापार मंडल अध्यक्ष महेश मालानी ने कहा कि शहर में लगातार चोरियां हो रही है। लेकिन खुलासा एक का भी नहीं हुआ। ऐसे में अब दो दिन में अगर चोरियों का खुलासा नहीं हुआ तो व्यापार मंडल अनिश्चितकाल के लिए बाजार बंद करवाएगा।
Advertisement

Related posts

फूड फॉर हंगर कल 11 जुलाई को

Report Times

यूएई : आज से आईपीएल की धमाल, खाली स्टेडियम में होंगे मैच

Report Times

दीनदयाल उपाध्याय पंचायत सतत विकास पुरस्कार वितरण समारोह : किठाना हर कैटेगरी में रही टॉप पर

Report Times

Leave a Comment