Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजनीतिसोशल-वायरलस्पेशलहरियाणा

हरियाणा: राष्ट्रपति चुनाव के लिए एनडीए प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू के नामांकन प्रस्ताव के लिए हरियाणा व हिमाचल प्रदेश के सांसदों व विधायकों ने किए हस्ताक्षर

REPORT TIMES

Advertisement

हरियाणा, 24  जून। राष्ट्रपति चुनाव के लिए एनडीए प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू के नामांकन प्रस्ताव के लिए हरियाणा निवास में हरियाणा व हिमाचल प्रदेश के सांसदों व विधायकों ने दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों की उपस्थिति में हस्ताक्षर किए।

Advertisement

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि दिल्ली में राज्यों के मुख्यमंत्रियों को बुलाया गया है, वे स्वयं भी दिल्ली जा रहे हैं।

Advertisement

Advertisement

शहरी स्थानीय निकाय के चुनाव परिणामों के बारे पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वे प्रदेश की जनता का धन्यवाद करते हैं, जिन्होंने निकायों के चुनावों में भाजपा व जजपा को बहुमत दिया है। उन्होंने कहा कि हम चुनाव में आगे बढ़ रहे हैं। इस चुनाव में हमारे गठबंधन को लगभग 60 प्रतिशत वोट मिले हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस तो पहले ही मैदान छोड़ कर भाग चुकी थी। अब धीरे-धीरे हर राज्य से काग्रेस बाहर हो रही है और हम आगे बढ़ रहे हैं।
सीएम मनोहर लाल ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व ने इन चुनाव नतीजों के लिए हमारे गठबंधन की प्रशंसा की है। इससे पहले भी राज्य सभा चुनाव के लिए भी सराहना की थी। हमारा संगठन बूथ लेवल से भी नीचे पन्ना प्रमुख तक कार्य करता है व हर मतदाता तक जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देता है और लगातार उनके सम्पर्क में भी रहता है।
इससे पूर्व मुख्यमंत्री ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व वहां के सांसदों व विधायकों का हरियाणा पहुंचने पर स्वागत किया। उन्होंने चर्चा के दौरान हाल में हरियाणा द्वारा आयोजित किए गए खेलों इंडिया यूथ गेम्स- 2021 के बारे में जानकारी दी। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता, भाजपा अध्यक्ष ओम प्रकाश धनकड़, सांसद नायब सिंह सैनी भी मौजूद रहें।

Advertisement
Advertisement

Related posts

घरेलु गैस सिलेंडर में लगी आग: चाय बनाने के लिए महिला ने रसोई की लाइट जलाई तो सिलेंडर ने पकड़ी आग, बेटे का भी हाथ जला

Report Times

सिंघाना नगरपालिका बनाने पर सरपंच और प्रधान का किया अभिनंदन

Report Times

Akbaruddin Owaisi Viral Video : अकबरुद्दीन ओवैसी का राज ठाकरे पर तीखा हमला, कहा- कुत्तों का काम भौंकना है उन्‍हें भौंकने दो…

Report Times

Leave a Comment