Report Times
latestOtherक्राइमगिरफ्तारचिड़ावाजीवन शैलीटॉप न्यूज़ताजा खबरेंसोशल-वायरलस्पेशल

चिड़ावा महरमपुर के युवक सुंदर लाल गोस्वामी की हत्या !परिजनों ने दी गाड़ी चढाकर हत्या की रिपोर्ट तीन युवकों के खिलाफ

REPORT TIMES

Advertisement

चिड़ावा महरमपुर के युवक सुंदर लाल गोस्वामी की हत्या !परिजनों ने दी गाड़ी चढाकर हत्या की रिपोर्ट तीन युवकों के खिलाफ दी हत्या की रिपोर्ट सुलताना- पदमपुरा मार्ग पर करणी पैलेस के पास गाड़ी चढाई मृतक के पिता सीताराम ने दी रिपोर्ट
मेडिकल बोर्ड से हो रहा है पोस्टमार्टम

Advertisement


चिड़ावा के पास सुलताना – चनाना मार्ग पर एक युवक की गाड़ी चढाकर हत्या का मामला सामने आया है। महरमपुर का युवक सुंदर लाल गोस्वामी जितावता की ढाणी में करणी पैलेस के पास स्विफ्ट गाड़ी के पास खड़ा था। इसी दौरान मनोज, लक्ष्मण सिंह और विक्रम पिकअप लेकर आए और सुंदरलाल को टक्कर मारी और उसके ऊपर से गाड़ी निकाल दी। जिसे गम्भीर हालत में जयपुर रैफर किया गया। जिसकी रास्ते मे मौत हो गई। सुंदरलाल को इन युवकों ने किसी बात को लेकर दिन में धमकी भी दी थी। सुंदरलाल ने मरने से पहले मोबाइल पर बयान भी दिया है। जिसमें उसने युवकों के नाम बताएं है। सुन्दरलाल के साथ घटना के समय उसके दोस्त रजनीश डारा, उदयभान और अंकुर झाझड़िया भी मौजूद थे। ये दोस्त ही अपनी गाड़ी में उसे सुलताना अस्पताल लेकर गए।

Advertisement

Advertisement

वहां से जयपुर रैफर किया गया। घोडीवारा के पास युवक की मौत हो गई। सीआई इंद्रप्रकाश यादव घटना स्थल पर जाब्ते के साथ पहुंचे और मौका मुआयना किया। शव को चिड़ावा मोर्चरी लाया गया। यहां पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। मेडिकल बोर्ड में डॉ. जितेंद्र यादव व डॉ. मनोज जानू व अन्य डॉक्टर्स शामिल रहे। इस दौरान मौके पर जमा ग्रामीणों ने मामले की निष्पक्ष जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी सजा देने की मांग की है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : तस्वीर मेरे वार्ड की : वार्ड 12

Report Times

राजस्थान में 13 जिलों में पेट्रोल-डीजल हुआ सस्ता, अब 1 लीटर के लिए मात्र चुकाने होंगे इतने रुपये

Report Times

 राहत कैम्प अलीपुर में गोद भराई और अन्नप्राशन कार्यक्रम आयोजित 

Report Times

Leave a Comment