Report Times
latestOtherगुजरातटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजनीति

गुजरात – बिना CM  के चेहरे के चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

REPORT TIMES

Advertisement

गुजरात – बिना CM  के चेहरे के चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

Advertisement

 दिन प्रतिदिन किसी  विलुप्त होती दर्लभ  प्रजाति  की तरह कांग्रेस भी विलुप्त हो रही है  सरकार बनाना दूर की बात बनी हुई सरकार भी कांग्रेस के हाथ से निकल रही है नये जुड़ना दूर जुड़े हुए लोग भी कांग्रेस छोड़ कर जा रहे है .. गुजरात में हार्दिक पटेल इसका तजा उदहारण है   गुजरात और हिमाचल प्रदेश में कुछ ही महीनों बाद विधानसभा चुनाव होने हैं। दोनों ही राज्यों में कांग्रेस ने किसी भी नेता को बतौर मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं बनाने का निर्णय किया है। वहीं गुजरात में पार्टी ‘कांग्रेस के 27 साल बनाम भाजपा के 27 साल’ नारे के साथ स्थानीय मुद्दों पर फोकस करती हुए चुनाव में जाएगी। गुजरात में करीब 27 साल से कांग्रेस सत्ता से दूर है। इसके साथ ही अंदरूनी कलह से भी पार्टी जूझ रही है।

Advertisement

Advertisement

इसके चलते पार्टी ने सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ने का निर्णय किया है। कांग्रेस के राजनीतिक टास्क फोर्स के साथ गुजरात के नेताओं की लंबी बैठक सोमवार देर रात तक चली। इसमें गुजरात के नेताओं की ओर से चुनाव में अधिकतम सीटने जीतने को लेकर प्रस्तुति दी गई। बैठक में पी चिदंबरम, मुकुल वासनिक, जयराम रमेश, केसी वेणुगोपाल, अजय माकन, प्रियंका गांधी, रणदीप सुरजेवाला और सुनील कानूनगोलू शामिल रहे।..
लेकिन देश में सरकार के हर मुद्दे का विरोध कांग्रेस को भारी पड़ा है चाहे वो CAA हो कश्मीर मुद्दा हो या राम मन्दिर मुद्दा इन चीजों का विरोध करके कांग्रेस ने जनमानस का विरोध भी अपने गले ले लिया अब देखने वाली बात होगी की कांग्रेस केसा परिणाम दे पाती  है 

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

22 साल की लड़की पर गंदी नजर रखता था 70 वर्षीय ‘लाडू बाबा’, भाई ने रेत दिया गला

Report Times

बिहार :महागठबंधन सरकार में कांग्रेस कोटे के मंत्रियों की संख्या तय ,16 अगस्त को हो सकता है का शपथ ग्रहण

Report Times

Panchak 2022: मार्च माह के अंत में लग रहे हैं पंचक, बिल्कुल भी न करें ये काम

Report Times

Leave a Comment