Report Times
latestकार्रवाईगिरफ्तारचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमंड्रेला

देशी कट्टा व जिंदा कारतूस सहित आरोपी गिरफ्तार

REPORT TIMES
देशी कट्टा व जिंदा कारतूस सहित आरोपी गिरफ्तार
मंड्रेला (चिड़ावा)। मंड्रेला थाना पुलिस व डीएसटी टीम ने संयुक्त कार्रवाई कर रविवार को एक आरोपी को देशी कट्टे व जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार किया है।  चिड़ावा वृताधिकारी सुरेश शर्मा के सुपरविजन में जिला स्पेशल टीम सदस्यों व मंड्रेला थानाधिकारी सत्यनारायण गुर्जर के नेतृत्व में थाना पुलिस मंड्रेला के जाब्ते ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करके खुड़िया निवासी आरोपी संजय उर्फ मिंटू (31) पुत्र प्रभुदयाल जोगी को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने बताया कि मुखबीर से सूचना मिलने पर पुलिस की गाड़ी जाब्ते सहित खुड़िया बस स्टैंड पर पहुंची तो खुड़िया गांव में बदनगढ़ की तरफ मुखबिर द्वारा बताये गए हुलिये का एक व्यक्ति बाइक पर जाता दिखाई दिया। जिसका पीछा करने पर उसे बदनगढ़ की जोहड़ी में आम सड़क पर रुकवाया गया और पुलिस के तलाशी लेने पर उसकी पेंट की जेब में एक देशी कट्टा व एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया। व्यक्ति के पास उसका लाइसेंस भी नहीं था। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
कार्रवाई टीम में रामसिंह एएसआई मंड्रेला थाना, विजय कुमार हेड कॉन्स्टेबल, नरेंद्र कुमार, मुकेश कुमार व कर्मवीर कॉन्स्टेबल मंड्रेला थाना,  डीएसटी टीम से शशिकांत शर्मा, महेंद्र, हरीश, विक्रम, बाबूलाल और चालक विकास शामिल थे।
Advertisement

Related posts

चिड़ावा में फिर चोरी की वारदात, कपड़े की दुकान से चोर ले गए एक लाख 90 हजार नकद, तीन लाचे और तीन- चार कपड़ों की जोड़िया

Report Times

गुलाम नबी आजाद इफेक्ट से तीन राज्यों में फंसी कांग्रेस, हुड्डा और आनंद भी खूब दे रहे टेंशन

Report Times

पीएम मोदी ने अपने सरकारी आवास पर दिल्ली, हरियाणा, उत्तराखंड और ओडिशा के भाजपा सांसदों से की मुलाकात

Report Times

Leave a Comment