Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजनीति

उपराष्ट्रपति चुनाव के लिए जगदीप धनखड़ ने दाखिल किए पर्चा; उनकी तरफ से पीएम मोदी

REPORT TIMES

Advertisement

उपराष्ट्रपति पद के लिए भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए के उम्मीदवार जगदीप धनखड़ ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके साथ थे, जैसे कैबिनेट मंत्री राजनाथ सिंह और अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा थे।
पश्चिम बंगाल के पूर्व राज्यपाल 71 वर्षीय श्री धनखड़ ने कहा, “मैं हमेशा देश के लोकतांत्रिक मूल्यों को बढ़ाने का प्रयास करूंगा, जिन्होंने राजस्थान में भाजपा के साथ लंबी पारी खेली थी।” “मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मेरे जैसी विनम्र पृष्ठभूमि वाले व्यक्ति को यह अवसर मिलेगा।”

विपक्ष ने छह अगस्त को होने वाले मतदान में कांग्रेस की दिग्गज नेता 77 वर्षीय मार्गरेट अल्वा को मैदान में उतारा है। नामांकन की आखिरी तारीख कल है।
वर्तमान उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू का कार्यकाल 10 अगस्त को समाप्त हो रहा है। भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री श्री नायडू ने 2017 में आराम से जीत हासिल की थी।
राजस्थान में बीजेपी के साथ लंबी पारी खेलने वाले बंगाल के पूर्व राज्यपाल जगदीप धनखड़ के खिलाफ विपक्ष ने कांग्रेस की मार्गरेट अल्वा को मैदान में उतारा है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

बेजुबानों के लिए अनूठी पहल: इस शख्स ने जन्मदिन पर पक्षियों के लिए लगाए परिंडे, बोले- पर्यावरण संरक्षण के लिए परिंदों का संरक्षण भी जरूरी है

Report Times

पिलानी : आरपीएस आरपी शर्मा को पुलिस ने दी विदाई

Report Times

देश-दुनिया को ग्लोबल वार्मिग की समस्या से मुक्ति दिलाएगी अक्षय ऊर्जा

Report Times

Leave a Comment