Report Times
latestOtherक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानसीकरसोशल-वायरल

अब यूट्यूबर की बारी : कहा – लॉरेंस बोल रहा हूं, 5 लाख रुपए नहीं दिए तो सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल होगा

REPORT TIMES

Advertisement

लॉरेंस बोल रहा हूं.. 5 लाख रुपए नहीं दिए तो सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल होगा.. दुनिया में मैं दो ही चीज सीखा हूं.. या तो मरो या फिर मार डालो। ये धमकी सीकर के एडवोकेट और यू-ट्यूबर को मिली है। धमकी मिलने के बाद से वह डरा हुआ है। ASHOK LLB नाम से चैनल चला रहे वकील ने अपने परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की है।

Advertisement

तुझे दुनिया से भी अलविदा कर सकता हूं…
बदमाश ने शहर के RTO ऑफिस के पास रहने यू-ट्यूबर अशोक कुमार को कहा कि- तेरा ऑफिस कहां पर है,अभी तू मेरे को नहीं जानता। मुझे पता है कि फोन रिकॉर्ड होता है। तू रुपए देगा कि नहीं देगा। बस यही जानना चाहता हूं। बदमाश ने मैसेज में कहा कि सिम भी किसी दूसरे का है। बंद करके तोड़कर बहा दूंगा। तेरी हालत खराब कर सकता हूं। तुझे दुनिया से भी अलविदा कर सकता हूं।

Advertisement

Advertisement

दमाश ने कहा कि- दुनिया में मैं दो ही चीज सीखा हूं। या तो मरो या फिर मार डालो। पकड़ा भी गया तुझ से मुझे कोई दिक्कत नहीं है। इसके बाद बदमाश ने मैसेज में कुछ गालियां लिखी और कहा कि मेरा चाचा भी वकील है। तू मुझे मत सीखा।

Advertisement

अशोक कुमार ने गुरुवार को उद्योग नगर थाने में मामला दर्ज करवाया है। एडवोकेट ने बताया कि वह पिछले चार-पांच साल से यूट्यूब पर वीडियो बनाते हैं। उनके चैनल पर फॉलोअर्स की संख्या 5 लाख से ज्यादा है। चैनल पर वे कानून संबंधी और सोशल अवेयरनैस के वीडियो अपलोड करते हैं। हाल ही में एक वीडियो अपलोड कर विदेश जाने वाले मजदूर व अन्य लोगों के फर्जी एजेंट के झांसे में आने के बारे में बताया था।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

पर्माफ्रॉस्ट संरचनाओं से भरा हुआ है कश्मीर का यह इलाका, बन सकता है बड़े विनाश का कारण

Report Times

राशनकार्ड में दर्ज प्रत्येक सदस्य को जनाधार कार्ड से जुड़वाना अनिवार्य

Report Times

चिड़ावा पुलिस ने अंतरराज्यीय चोर गिरोह को दबोचा

Report Times

Leave a Comment