Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरें

जानलेवा हमले के आरोपी दो युवकों को पुलिस टीम ने किया गिरफ्तार

REPORT TIMES
चिड़ावा. थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी इंद्र प्रकाश यादव ने बताया कि 26 जून 2022 को सुनिल कुमार निवासी प्रतापपुरा (बगड़) हाल जेजे ब्लाॅक शिव विहार उत्तम नगर डीके मोहन गार्डन, दिल्ली निवासी ने रिपोर्ट दी थी। दी गई रिपोर्ट में बताया गया कि वह दिल्ली में नौकरी करता है, 20 जून 2022 की रात को दिल्ली सेें अपने घर आ रहा था। रास्ते में सिंघाना में उनके जानकार लोकेश हिरवा और उसका दोस्त प्रमोद निवासी चिड़ावा मिल गये जो उसे चिड़ावा लेकर आ गए।
दोनो आरोपियों ने रास्ते में उसके साथ मारपीट की व उसकी गाड़ी मोबाइल और  गाड़ी की टूल में रखे 25000 रूपयें निकाल ले गये और दोनो ने कांच की बोतल से उस पर जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस ने सुनील कुमार की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर रखी थी। दोनो की गिरफतारी के लिए जिला पुलिस अधिक्षक मृदुल कच्छावा के निर्देशन में डीएसपी सुरेश शर्मा की अगुवाई में गठित टीम ने दबिश देकर आरोपी लोकेश हीरवा और प्रमोद चिड़ावा को गिरफ्तार कर लिया। टीम में थानाधिकारी इंद्र प्रकाश यादव, एएसआई रोहिताश कुमार, कांस्टेबल रवि कुमार और राजवीर शामिल रहे।
Advertisement

Related posts

नौकरी नहीं तो क्या हुआ…पैसा कमाने वालों पर भारी पड़े बेरोजगार

Report Times

10वीं में 85.17% और 12वीं में 80.98% हुए पास, ऐसे करें चेक

Report Times

एक पिता ने अपने जवान बेटे की गोली मारकर की हत्या, फिर खुद को भी गोली मारकर कर लिया सुसाइड, राजस्थान से हैरान करने वाला मामला आया सामने

Report Times

Leave a Comment