Report Times
latestOtherझारखण्डटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीति

सरकार गिराने के लिए तीनो विधायक को ख़रीदा गया? बोकारो के इस बड़े ठेकेदार कि फॉर्च्यूनर में थे तीनों सवार

REPORT TIMES

Advertisement

बोकारो  सरकार को गिराने के लिए तीनों विधायकों को बीजेपी के द्वारा पैसा दिया गया है.सरकार को अस्थिर करने की कोशिश भाजपा के स्वभाव में है. हेमंत सरकार के खिलाफ भी ऐसा ही किया जा रहा है.ये बाते एएनआई से बातचीत में झारखंड कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की ने कहा.
बता दें कि पश्चिम बंगाल में हावड़ा जिले के पांचला थाना इलाके के रानीहाटी मोड़ के पास झारखंड के जामताड़ा से कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी की फॉर्च्यूनर गाड़ी संख्या JH 09 AQ 0016 से भारी मात्रा में कैश बरामद किया गया. बताया जा रहा है कि इस गाड़ी में इरफान अंसारी के साथ कांग्रेस के दो अन्य विधायक नमन विक्सल कोंगाड़ी और राजेश कच्छप भी सवार थे.
पश्चिम बंगाल में जिस गाड़ी में झारखंड कांग्रेस के तीन विधायक पैसे के साथ पकड़ाये, वो गाड़ी बोकारो के ठेकेदार नईम अंसारी का है. गाड़ी नंबर JH 09AQ 0016 नईम अंसारी के नाम पर है. ठेकेदार की गाड़ी पर विधायक का बोर्ड लगाकर तीनों विधायक पश्चिम बंगाल में सफर कर रहे थे.

Advertisement

Advertisement

तीनों विधायकों को हिरासत में लेकर पांचला थाने में पूछताछ की जा रही है. हावड़ा की ग्रामीण एसपी स्वाति भंगालिया भी पांचला थाने पहुंची हैं. उन्होंने कहा कि फिलहाल तीनों विधायकों से पूछताछ की जा रही है. साथ ही नोट गिनने के लिए मशीन भी मंगाया गया है. विधायकों की गाड़ी से भारी मात्रा में कैश बरामद हुए हैं.
एसपी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त गाड़ी से भारी मात्रा में कैश ले जाया जा रहा है. इसी आलोक में उक्त वाहन की तलाशी ली गई तो इसमें झारखंड के तीन विधायक सवार पाए गए. गाड़ी की तलाशी लेने पर भारी मात्रा में कैश बरामद हुआ.
इधर इस मामले को लेकर झारखंड कांग्रेस में खलबली मच गई है.
निशिकांत दुबे ने भी साधा निशाना
वहीं इस मामले पर झारखंड के गोड्डा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि इसको देखना पड़ेगा कि मामला क्या है, ये तीनों ईमानदार लोग हैं, हो सकता है कोई साजिश हो. ममता बनर्जी हो सकता है ध्यान भटकना चाहती होंगी, टीएमसी अभी काफी परेशान है. अभी उनके यहां 55 करोड़ पकड़ाया है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

औद्योगिक प्रोत्साहन शिविर 12 जुलाई को चिड़ावा में

Report Times

सुप्रीम कोर्ट ने राजद्रोह कानून पर लगाई रोक, FIR दर्ज नहीं करने का दिया निर्देश

Report Times

अप्रैल में 5 साल बाद ऐसी गर्मी, लू और तपिश से हुए बेहाल

Report Times

Leave a Comment