Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरें

चिड़ावा में फिर चोरी की वारदात, कपड़े की दुकान से चोर ले गए एक लाख 90 हजार नकद, तीन लाचे और तीन- चार कपड़ों की जोड़िया

REPORT TIMES
चिड़ावा।  शहर के कबूतरखाना बस स्टैंड पर प्रतिष्ठित कपड़े की दुकान सागर संगम में चोरों भी गल्ले से एक लाख 90 हजार रुपए नगद, तीन लाचे और करीब तीन से चार जोड़ी पेंट – शर्ट की जोड़ी चुरा ले गए। दुकान मालिक सूरजगढ़ निवासी दीपक – प्रवीण बिलोटिया ने बताया कि वे प्रतिदिन की तरह रात को दुकान मंगल कर घर चले गए थे। लेकिन सुबह दुकान का ताला खोलकर अंदर गए तो खुला गल्ला और बिखरे सामान देखकर उनके होश उड़ गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस सीआई इंद्रप्रकाश यादव की अगुवाई में मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया।
दुकानों के पीछे से ऊपर जाकर तोड़ा गेट –
चोर बड़े ही शातिर किस्म के हैं। कुछ माह पूर्व की वारदात की तरह ही चोर पीछे अस्पताल की तरफ से ऊपर चढ़े और वहां से दुकान की छत पर पहुंचे। यहां वे अपने साथ लाए सरियों से अंदर से बंद गेट को दीवार को फोड़कर खोला और इसके बाद अंदर घुसे। सागर संगम दुकान में सीसीटीवी के नए डीवीआर को भी चोर साथ ले गए। जिस रास्ते से चोर आए उसी से वापस रवाना हो गए।
इस दुकान से चुराए साठ रुपए दुकान के छत पर छोड़ गए चोर –
वहीं पास की दो दुकानों में भी चोर गए पार्थ मेडिकल स्टोर पर तो चोर अंदर घुसने में कामयाब नहीं हुए। फिर वे पास की मुस्कान साड़ी सेंटर की छत पर जाली तोड़कर अंदर घुसे। दुकान दुकान के गल्ले में उन्हें मात्र साठ रुपए मिले। जिन्हे वे जाते समय छत तो ही छोड़कर चले गए। फिलहाल इन चोरियों ने पुलिस पर प्रश्न चिन्ह लगा दिया है। पुलिस अब वारदात के खुलासे के लिए तफ्तीश में जुट गई है।
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : नाबालिग से दुष्कर्म, सौतेली मां के भांजे का गंदा काम

Report Times

कृषि विशेषज्ञों ने बताई खेती में बरती जाने वाली सावधानियां, पशुओं के लिए पोष्टिक के बार में भी दी जानकारी

Report Times

अनलॉक 2 में क्या होगा खास…जानिए यहां

Report Times

Leave a Comment