Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशधर्म-कर्मराजनीति

PM मोदी की पाकिस्तानी बहन ने भेजी राखी, लोकसभा चुनाव के लिए दी शुभकामनाएं

REPORT TIMES

Advertisement

रक्षाबंधन के पावन पर्व से पहले पीएम नरेंद्र मोदी के लिए सरहर पार से स्पेशल राखी आई है। पीएम मोदी की पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख ने हर साल की तरह इस साल भी पीएम मोदी के लिए राखी भेजी है और उन्हें साल 2024 में होने वाले आम चुनाव के लिए शुभकामनाएं दी हैं। मोहसिन शेख ने कहा, ‘रक्षाबंधन की सभी तैयारियां कर ली है और इस बार भी उन्हें पीएम मोदी से मिलने की उम्मीद है। मुझे उम्मीद है पीएम मोदी इस साल भी रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर दिल्ली बुलाएंगे। मैंने सभी प्रकार की तैयारियां पूरी कर ली है। इस राखी को रेशमी धागे से कढ़ाई के डिजाइन के साथ मैंने खुद बनाया है।

Advertisement

Advertisement

‘मोहसिन शेख ने पीएम मोदी को लिखे अपने पत्र में उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना की है। उन्होंने अपने पत्र में पीएम मोदी को 2024 के आम चुनाव के लिए शुभकामनाएं भी दी है। उन्होंने ने कहा, ‘ मैंने एक पत्र लिखकर पीएम मोदी की अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना की है। आप जिस प्रकार से अच्छे काम कर रहे हैं वैसे ही काम करते रहें।’ उन्होंने कहा ‘वह फिर से पीएम बनने के हकदार हैं। मैं चाहती हूं कि वह हमेशा भारत के प्रधानमंत्री बने रहें। प्रधानमंत्री की बहन शेख ने उनको पिछले साल भी रक्षाबंधन पर राखी बांधी थी और एक रक्षाबंधन कार्ड भी दिया था।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

शहर में अतिक्रमण को लेकर एसडीएम ने एक हफ्ते में चिन्हीकरण करने के दिए निर्देश, इसके बाद अतिक्रमण मिलने पर होगा सामान जब्त

Report Times

छतरपुर : पुलिस ही कर रही खाकी को बदनाम

Report Times

World Water Day 2022: पीने के साफ पानी को भी मोहताज हैं दुनिया के करीब 79 करोड़ लोग, जानें- कहां है सबसे अधिक खपत

Report Times

Leave a Comment