Report Times
latestOtherइंदौरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्ममध्यप्रदेश

इंदौर में कांवड़ियों के साथ मारपीट का मामला, जांच में होटल का निर्माण अवैध पाया गया

REPORT TIMES

Advertisement

 मध्य प्रदेश में इंदौर (Indore) के सिमरोल में शनिवार को कांवड़ियों के साथ मारपीट के मामले में जिला प्रशासन द्वारा की गई शुरुआती जांच में बलराज होटल का निर्माण अवैध पाया गया है. होटल के संचालक मनजीत भाटिया ‘रिंकू’ द्वारा टीएनसीपी की अनुमति के बिना होटल का निर्माण किया गया है. दरअसल शनिवार को दोपहर इंदौर जिले के महू तहसील स्थित ग्राम गवालू में बलराज होटल के कर्मचारी और कावड़ियों के बीच जमकर मारपीट हुई थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामला सुर्खियों में आया था.

Advertisement

होटल को किया गया था सील
यह मामला सुर्खियों में आने के बाद पूरे घटनाक्रम में कलेक्टर मनीष सिंह द्वारा तत्काल कार्रवाई करते हुए जांच के आदेश दिए गए थे. कलेक्टर मनीष सिंह के दिए निर्देश के बाद सिमरोल के अपर तहसीलदार द्वारा बलराज होटल के संचालक मंजीत भाटिया (रिंकू भाटिया) के होटल के संबंध में भूमि के जुड़े दस्तावेज और निर्माण संबंधी समस्त अनुमतियां पेश करने का नोटिस जारी करते हुए होटल को सील कर दिया गया था.

Advertisement

Advertisement

नियम के खिलाफ हुआ है निर्माण
वहीं अब जिला प्रशासन द्वारा की गई जांच में जो दस्तावेज दिए गए हैं उसमे पाया गया है कि बलराज होटल में पंचायत द्वारा दी गई अनुमति से अधिक निर्माण कार्य किया गया है जो कि पूरी तरह से अवैध और नियमों के विरूद्ध है. साथ ही बलराज होटल के निर्माण के लिए टीएनसीपी से किसी भी प्रकार की अनुमति प्राप्त नहीं की गई थी जो कि नियम के खिलाफ है. इन दोनों बिंदुओं को देखते हुए बलराज होटल का निर्माण पूरी तरह से अवैध पाया गया है. गौरतलब है कि दो दिन पहले हुए इस घटनाक्रम में कलेक्टर मनीष सिंह द्वारा घायल कावड़ यात्रियों को पूरे घटनाक्रम की जांच बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया था. इसी के चलते जिला प्रशासन द्वारा होटल बलराज को सील करने की कार्रवाई भी की गई.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

कोरोना मृतक का अंतिम संस्कार परिजन कर सकेंगे

Report Times

चूरू : विधायक कृष्णा पूनियां व पति की बढ़ाई सुरक्षा

Report Times

श्रीलंका संकट: सरकार ने बुलाई एक और सर्वदलीय बैठक

Report Times

Leave a Comment