Report Times
latestOtherकर्नाटकटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीति

कर्नाटक के कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, महिलाओं को लेकर दिया आपत्तिजनक बयान

REPORT TIMES 

Advertisement

कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता और विधायक प्रियांक खड़गे ने शुक्रवार को भाजपा के नेतृत्व वाली राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगाए कि “पुरुषों को तो नौकरी पाने के लिए रिश्वत देनी पड़ती है जबकि युवा महिलाओं को राज्य में सरकारी नौकरी पाने के लिए किसी के साथ सोना पड़ता है।” खड़गे ने भर्ती घोटालों की न्यायिक जांच या विशेष जांच दल (एसआईटी) से जांच कराने की मांग की और सरकार से फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाने की मांग की।

Advertisement

विभिन्न पदों पर भर्ती में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार में भाजपा की संलिप्तता पर प्रकाश डालते हुए, खड़गे ने कहा, “सरकार ने पदों को बेचने का फैसला किया है।  अगर युवा महिलाएं सरकारी नौकरी चाहती हैं, तो उन्हें किसी के साथ सोना चाहिए। पुरुषों को सरकारी नौकरियों के लिए रिश्वत देनी पड़ती है। एक मंत्री ने युवती को नौकरी के लिए अपने साथ सोने के लिए कहा था.घोटाला सामने आने के बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया और यह मेरे शब्दों का प्रमाण है.”

Advertisement

Advertisement

आगे उन्होंने कहा “सहायक अभियंता और कनिष्ठ अभियंता के पद के लिए 30 लाख रुपये। संभावना है कि अकेले इसमें 300 करोड़ रुपये का गबन हुआ है।”

Advertisement

सरकार के ‘हर घर तिरंगा’ अभियान पर निशाना साधते हुए खड़गे ने कहा कि भाजपा देशभक्ति का इस्तेमाल कारोबार के लिए कर रही है। उन्होंने कहा “बीजेपी भी व्यापार के लिए देशभक्ति का उपयोग कर रही है। ध्यान आकर्षित करने के लिए पॉलिएस्टर झंडे के उपयोग की अनुमति देने के लिए ध्वज संहिता में संशोधन किया गया है। इसका सबसे बड़ा लाभ रिलायंस कंपनी है को है, जिसके अधिकारियों को ध्वज विक्रेता बनाया गया है। रेलवे कर्मचारियों को ध्वज अनिवार्य रूप से जारी किए जा रहे हैं उनके वेतन में कटौती करके।”

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

शिवाजी महाराज की जयंती मनाई

Report Times

श्रीधर यूनिवर्सिटी पिलानी में मनाया गया 74 वा गणतंत्र दिवस

Report Times

जीवणी शिक्षण संस्थान में  अंग्रेजी स्किल प्रतियोगिता का आयोजन

Report Times

Leave a Comment