Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थान

तिरंगा यात्रा में गजेन्द्र सिंह शेखावत के सारथी बने सतीश पूनिया

REPORT TIMES

Advertisement

आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। ऐसे में देशभक्ति से ओत-प्रोत तस्वीरें खूब सामने आ रही है लेकिन जोधपुर में निकली तिरंगा यात्रा की एक तस्वीर खूब सूर्खियां बटोर रही है। दरअसल, भाजपा ने 13 अगस्त को तिरंगा यात्रा निकाली थी। जिसमें केंद्रीय गजेंद्र सिंह शेखावत और सतीश पूनिया की बुलेट राइड चर्चा का विषय बन गई है।
राजस्थान के जोधपुर में शनिवार को तिरंगा यात्रा रैली निकाली गई। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया तिरंगा बुलेट चलाते नजर आए। पूनिया के पीछे बाइक पर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत हाथों में तिरंगा थामें नजर आए। इस तस्वीर के सामने आने के बाद कई तरह के कयास और चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

Advertisement

Advertisement

इनदोनों के साथ एक तस्वीर और वायरल हो रही है। जिसमें बाइक पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बाइक के पीछे बैठे हैं और सचिन पायलट बाइक चला रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर दोनों तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों के माध्यम से लोग पूछ रहे हैं कि इसमें पायलट कौन है। दरअसल पिछले कुछ दिनों से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया रिटायरमेंट पर बयान देकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दूसरी ओर प्रदेश अध्यक्ष बदले जाने की भी चर्चा जोरों पर है। महाराष्ट्र, मुंबई के अध्यक्ष बदल दिए गए हैं। इस पर राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बदले जाने की खबर भी जोर पकड़ी है। इस परिस्थिति में सतीश पूनिया का चिंतित होना स्वाभाविक भी है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

2 किमी तक दहशत! पेशावर की मस्जिद में फिदायीन ने खुद को उड़ाया, 32 की मौत

Report Times

ATM लूटने वाला गैंग हत्थे चढ़ा, कुछ इस तरह से देता था वारदात को अंजाम

Report Times

जगदीश मंदिर में हुआ फागोत्सव : महेश्वरी महिला मंडल की ओर से सामूहिक सुंदरकांड पाठ भी हुआ

Report Times

Leave a Comment