Report Times
latestOtherकार्रवाईगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजनीतिहैदराबाद

राजा सिंह की जमानत पर उग्र प्रदर्शन, हैदराबाद में रात भर चला बवाल; पुलिस की गाड़ियां तोड़ीं

REPORT TIMES

Advertisement

पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी के मामले में घिरे टी. राजा सिंह को अदालत से जमानत मिल गई है और वह पुलिस की हिरासत ने छूट गए हैं। इसके बाद से ही मुस्लिम समुदाय के एक वर्ग का गुस्सा भड़क गया है और उनके खिलाफ हिंसक प्रदर्शन हो रहे हैं। देर रात से ही हैदराबाद के अलग-अलग इलाकों में प्रदर्शन हो रहे हैं और हजारों की भीड़ रात को सड़कों पर डटी रही। बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है, लेकिन हिंसक भीड़ का प्रदर्शन जारी है। इन लोगों का कहना है कि टी. राजा सिंह को पुलिस की हिरासत से रिहा किया जाना गलत है। इससे पहले मंगलवार को भी हैदराबाद में जमकर प्रदर्शन हुए थे और टी. राजा सिंह के खिलाफ ‘सिर तन से जुदा’ जैसे हिंसक नारे भी लगाए गए थे।

Advertisement

Advertisement

चारमीनार पर मंगलवार की देर रात बड़ी संख्या में लोग जुटे और उन्होंने टी. राजा सिंह को फांसी तक देने की मांग की। कई जगहों पर टी. राजा सिंह के पुतले भी फूंके गए हैं। पुलिस की ओर से भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज भी किया गया, लेकिन रुक-रुक कर लोग आते रहे। इन लोगों के हाथों में काले झंडे थे और कुछ लोगों ने तिरंगा भी ले रखा था। चारमीनार, गुलजार हौज और वट्टापल्ली इलाके में हिंसक प्रदर्शन हुए हैं। इस दौरान पुलिस ने पुलिस की दो गाड़ियों को तोड़ डाला। इस दौरान एक टैक्सी को भी तोड़ दिया गया।

Advertisement

इस मामले में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम भी कूद गई है। उसके विधायक अहमद बलाला रात को 2:45 बजे प्रदर्शनकारियों के बीच जा पहुंचे। उन्होंने पुलिस से मांग की है कि टी. राजा सिंह को फिलहाल हिरासत में ही रखा जाए। इस बीच प्रशासनिक अधिकारी लोगों को समझाने में जुटे हैं और बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है। यही नहीं भाजपा युवा मोर्चा के नेता लड्डू यादव के घर पर भी बड़ी संख्या में फोर्स तैनात की गई है। दरअसल उनके मोहल्ले में उपद्रवियों की भीड़ घुस गई थी और उनके पोस्टरों और बैनरों को फाड़ दिया गया था।

Advertisement
Advertisement

Related posts

2030 का सपना दिखाकर 2023 फतह करने की स्ट्रेटजी बना रहे गहलोत, क्या विकास से हिंदुत्व को काउंटर करने का है प्लान?

Report Times

कौन हैं मोहन यादव, जो बनने जा रहे हैं मध्य प्रदेश के नए CM

Report Times

बदल गए मारुति सुजुकी के MD और CEO, 1 अप्रैल से Hisashi Takeuchi संभालेंगे कमान Author: Sarveshwar Pathak

Report Times

Leave a Comment