Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजनीति

गुलाम नबी आजाद को मिला भाजपा से न्योता, कुलदीप बिश्नोई बोले- ईगो छोड़ दें राहुल गांधी

REPORT TIMES

Advertisement

कांग्रेस छोड़ने के कुछ समय बाद ही वरिष्ठ राजनेता गुलाम नबी आजाद को भारतीय पार्टी से न्योता मिल गया है। हाल ही में कांग्रेस छोड़ने वाले एक और नेता ने भाजपा में उनका स्वागत करने की बात कही है। फिलहाल, उनके सियासी भविष्य को लेकर चर्चाएं जारी हैं। खुद आजाद ने भी भविष्य को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Advertisement

हरियाणा की आदमपुर सीट से कांग्रेस विधायक रह चुके कुलदीप बिश्नोई ने आजाद के इस्तीफे पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, ‘यह कहना गलत नहीं होगा कि कांग्रेस अपने आप ही खत्म होने और आत्मघाती मोड में है। मैं सलाह देता हूं कि राहुल गांधी अपना ईगो दूर कर दें गुलाम नबी आजाद का भाजपा में स्वागत है। अगर पार्टी मुझसे पूछेगी, तो मैं उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए मना सकता हूं।

Advertisement

Advertisement

आजाद ने शुक्रवार को कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। खबर है कि वह लंबे समय से पार्टी से नाराज चल रहे थे। इस्तीफे के दौरान पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे 5 पन्नों के त्यागपत्र में जमकर नाराजगी जाहिर की। लैटर में उन्होंने भी खासतौर से राहुल गांधी की नेतृत्व क्षमता का जिक्र किया है। हाल ही में उन्होंने कांग्रेस की पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी से भी इस्तीफा दे दिया था

Advertisement

कुलदीप बिश्नोई ने क्यों दिया था इस्तीफा?
3 अगस्त को चंडीगढ़ में विधायक पद से इस्तीफा देने के दौरान बिश्नोई ने कहा था, ‘कांग्रेस अब राजीव गांधी और इंदिरा गांधी की पार्टी नहीं बची है। मैं भाजपा में आम कार्यकर्ता के तौर पर काम करूंगा।’ कहा जा रहा था कि हरियाणा कांग्रेस में फेरबदल के दौरान नजरअंदाज किए जाने के चलते वह नाराज थे। साथ ही खबरें थीं कि उन्होंने राज्यसभा चुनाव के दौरान क्रॉस वोटिंग भी की थी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

महाराष्ट्र सरकार को सुप्रीम कोर्ट का बड़ा झटका

Report Times

गणतंत्र दिवस पर होगा सामूहिक ध्वजारोहण कार्यक्रम 

Report Times

पंडित गणेश नारायण सेवा संस्थान चिड़ावा की ओर से एम्बुलेंस सेवा का शुभारंभ किया गया।

Report Times

Leave a Comment