Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थान

जयपुर में पुलिस लाइन वायरलेस क्वार्टर में एक विवाहिता से दुष्कर्म, मामला दर्ज

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान में दुष्कर्म के मामले थम नहीं रहे हैं। राजधानी जयपुर में पुलिस लाइन वायरलेस क्वार्टर में एक विवाहिता से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता पिछले कुछ महीने से एक रेस्त्रां में काम करती है। यहीं तकरीबन 4 महीने पहले उसकी मुलाकात राजेंद्र सिंह नामक व्यक्ति से हुई। राजेंद्र ने खुद को पुलिसकर्मी बता कर और पीड़िता का पति के साथ चल रहे विवाद के निपटारे में मदद करने का झांसा देकर नजदीकियां बढ़ाई। इसके बाद तकरीबन 3 महीने पहले राजेंद्र ने पीड़िता को मिलने के लिए घाटगेट पुलिस लाइन स्थित वायरलेस क्वार्टर में बुलाया। थानाधिकारी विष्णु कुमार खत्री ने बताया कि 25 वर्षीय पीड़िता का अपने पति के साथ विवाद चल रहा है जिसके चलते वह उससे अलग रह रही है। दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी पुलिस में कार्यरत हैं या नहीं अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है, जिसकी पड़ताल में पुलिस जुटी हुई है।

Advertisement

Advertisement

जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म

Advertisement

आरोपी ने महिला को जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर घटना को अंजाम दिया। पीड़िता जब राजेन्द्र से मिलने क्वार्टर पर पहुंची तो राजेंद्र पीड़िता को क्वार्टर में बैठाकर जूस लाने के लिए बाहर चला गया. थोड़ी देर बाद राजेंद्र जूस लेकर आया और पीड़िता को पीने के लिए दिया। जब पीड़िता ने आरोपी को भी जूस पीने के लिए कहा तो उसने दुकान पर बिना बर्फ का जूस पीकर आने की बात कही. राजेंद्र के झांसे में आकर पीड़िता ने जूस पी लिया और उसके कुछ देर बाद ही वह बेहोश हो गई। तकरीबन 3.30 घंटे बाद पीड़िता को होश आया तब उसे अपनी साथ हुई ज्यादती का पता चला। जब पीड़िता ने आरोपी की हरकतों का विरोध किया तो उसने पीड़िता से शादी करने का झांसा देकर उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। साथ ही किसी को भी वारदात के बारे में कुछ बताने पर पीड़िता की अश्लील वीडियो वायरल करने और रेस्त्रां के मालिक को अश्लील वीडियो दिखाकर पीड़िता को काम पर से हटवाने की धमकी दी।

Advertisement

3 महीने तक देहशोषण का आरोप

Advertisement

इसके बाद आरोपी पीड़िता को लगातार ब्लैकमेल कर 3 महीने तक देहशोषण करता रहा। आरोपी ने 3 महीने तक पीड़िता को अपनी पत्नी के रूप में रखा और जब पीड़िता ने शादी करने के बारे में पूछा तो आरोपी ने शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को अपने एक अन्य साथी के हवाले कर दिया और उसने भी पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. कुछ दिनों पूर्व पीड़िता आरोपी के चंगुल से मुक्त होकर डीसीपी ईस्ट कार्यालय पहुंची और अपनी पीड़ा जाहिर की. डीसीपी के निर्देश पर शनिवार देर रात दोनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

तिजारा सीट पर BJP को लगा था जोर का झटका, क्या कांग्रेस को मिलेगी कामयाबी

Report Times

राम मंदिर को लेकर बीजेपी की बैठक, शाह-नड्डा विपक्ष के लिए नहीं छोड़ना चाहते कोई मौका?

Report Times

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश को देश का नंबर एक राज्य, नंबर एक अर्थव्यवस्था बनाने का लक्ष्य

Report Times

Leave a Comment