Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिसुलताना

प्रधानमंत्री को लेकर प्रधान इंद्रा डूडी का विवादित बयान, कहा – यदि देश में आज हिंदुओं जितनी संख्या मुसलमानों की होती तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिन में सात बार नमाज पढ़ते

REPORT TIMES

Advertisement

चिड़ावा। पंचायत समिति की प्रधान इंदिरा डूडी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने सुलताना में हुए परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला के नागरिक अभिनंदन समारोह में कहा कि यदि देश में आज हिंदुओं जितनी संख्या मुसलमानों की होती तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिन में सात बार नमाज पढ़ते। उनका इशारा मुसलमानों को डराकर राजनीति करने की तरफ था। उन्होंने कहा कि मुसलमान भाई दिन में पांच बार नमाज पढ़ते हैं, लेकिन हिंदुओं जितनी संख्या उनकी होती तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिन में सात बार नमाज पढ़ते।

Advertisement

Advertisement

प्रधान डूडी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार हिंदू-मुस्लिमों को लड़ाने का काम कर रही है। राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए मोदी सरकार यह गलत काम कर रही है। प्रधान इंद्र डूडी ने कहा कि देश में आज तक हिंदू मुस्लिम एक दूसरे के त्योहार साथ मनाते आए हैं। दोनों एक दूसरे के त्योहारों में शामिल होते रहे हैं। आज नरेंद्र मोदी सरकार उन्हीं के बीच में झगड़ा करवा कर राजनीतिक रोटियां सेंक रही हैं। उन्होंने कहा कि देश को जीवित रखना है और भाईचारा बनाए रखना है तो कांग्रेस को मजबूत करना होगा। हाथ के निशान को भूले नहीं। ऐसा हुआ तो देश में बड़ी दिक्कत आ जाएगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

RPSC RAS 2023: राजस्थान आरएएस परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, यहां डायरेक्ट करें डाउनलोड

Report Times

लोक सेवा ज्ञान मंदिर ट्रस्ट के कार्यकर्ताओं ने कच्ची बस्ती में जाकर राखी बन्धवाई

Report Times

राजस्थान में AAP का चुनावी शंखनाद, केजरीवाल-मान ने जनता को दिया गारंटी कार्ड

Report Times

Leave a Comment