Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थान

बकरी की बेचने से नाराज 12वीं के छात्र ने की मां की पीट-पीटकर हत्या, शव को टिन के डिब्बे में छिपाया

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के झालावाड़ जिले में 12वीं कक्षा के एक छात्र ने बकरी की बिक्री से नाराज होकर अपनी मां की पीट-पीटकर हत्या कर दी और शव को टिन के डिब्बे में छिपा दिया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। घटना झालावाड़ के सुनेल थाना क्षेत्र के सेमलिया गांव की है। मृत महिला की पहचान बलराम की पत्नी नोदयानबाई मेघवाल (40) के रूप में हुई है।

Advertisement

एसएचओ दिनेश कुमार शर्मा ने कहा कि लड़के ने अपनी 40 वर्षीय मां पर किसी नुकीली चीज से हमला किया। जिससे सिर और शरीर पर गहरी चोटें आईं। उन्होंने बताया कि लड़के ने बाद में शव को कंबल से ढक दिया और अपने घर में टिन के डिब्बे में छिपा दिया।

Advertisement

Advertisement

शाम को जब लड़के के पिता काम से घर पहुंचे तो उसने पत्नी के बारे में पूछा, जिसके बाद लड़के ने जवाब दिया कि वह खेतों में गई है। एसएचओ ने कहा कि पीड़िता के पड़ोस के घरों की तलाशी ली गई और जब लड़के के पिता ने उससे सख्ती से पूछा तो उसने स्वीकार किया कि उसने उसे पीट-पीट कर मार डाला।

Advertisement

एसएचओ ने कहा कि पुलिस ने शव को टिन के डिब्बे से बरामद किया और स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रख दिया गया। पोस्टमार्टम के बाद इसे परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया। लड़के को हिरासत में ले लिया गया है, उन्होंने कहा कि लड़के की उम्र की पुष्टि की जानी बाकी है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

जयपुर : विधायक चंदेलिया का पिलानी की जनता को सन्देश, अब स्वस्थ हैं, जल्द आएंगे क्षेत्र में

Report Times

महुआ मोइत्रा की सफाई पर सोनिया की ताली, राहुल गांधी की चुप्पी

Report Times

गायत्री शक्तिपीठ का मौन जाप सम्पन्न

Report Times

Leave a Comment