Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमहाराष्ट्रमुम्बईराजनीति

उद्धव ठाकरे के करीबियों से क्यों मिल रहे एकनाथ शिंदे, कोई संदेश या फिर चुनाव पर संकेत

REPORT TIMES

Advertisement

शिवसेना से बागी होकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बने एकनाथ शिंदे इन दिनों खासे सक्रिय हैं। गणपति उत्सव के दौरान तो उन्होंने उद्धव ठाकरे के कई करीबी नेताओं से भी मुलाकात की है। गुरुवार की शाम को उन्होंने उद्धव ठाकरे के चचेरे भाई और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे से मुलाकात की थी। इस मीटिंग को बीएमसी चुनाव के लिए उनकी प्लानिंग के तौर पर देखा जा रहा है। राज ठाकरे के घर पर मुलाकात के बाद एकनाथ शिंदे ने कहा था कि यह कोई राजनीतिक मकसद से मुलाकात नहीं थी बल्कि मैं उनका हालचाल लेने आया था क्योंकि राज ठाकरे ने पिछले दिनों सर्जरी कराई थी। लेकिन यह कहकर उन्होंने कुछ संकेत जरूर दिए कि मुलाकात के दौरान पुरानी यादें ताजा हो गईं।

Advertisement

Advertisement

माना जा रहा है कि राज ठाकरे को साथ लेकर भाजपा और एकनाथ शिंदे गुट बीएमसी चुनाव में उतर सकते हैं। इससे शिवसेना के वोट काटने में मदद मिल सकती है और अंत में तीनों मिलकर बीएमसी की सत्ता पर काबिज हो सकते हैं। गुरुवार को ही एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे के करीबी मिलिंद नार्वेकर से भी मुलाकात की। इसके अलावा शिवसेना के दिग्गज नेता रहे मनोहर जोशी से भी मिले। उनकी जोशी और नार्वेकर से बीते एक महीने में यह दूसरी मुलाकात की थी। इससे राजनीतिक हलकों में कयासबाजी तेज हो गई है। पिछले महीने मिलिंद नार्वेकर की मां के निधन के बाद भी एकनाथ शिंदे उनके घर पर पहुंचे थे।

Advertisement

उद्धव के करीबी से शिंदे ने कोई संदेश भिजवाया

Advertisement

बता दें कि एकनाथ शिंदे ने जब बगावत करके सूरत का रुख किया था तो मिलिंद नार्वेकर ही उद्धव ठाकरे की ओर से संदेश लेकर मिलने पहुंचे थे। एकनाथ शिंदे ने तब उनसे बात की थी, लेकिन साफ कहा था कि मैं शिवसेना में वापस नहीं आऊंगा। फिलहाल यह साफ नहीं है कि एकनाथ शिंदे की नार्वेकर और जोशी से मुलाकात का उद्देश्य क्या था, लेकिन इसे उद्धव ठाकरे को संदेश के तौर पर भी देखा जा रहा है। दरअसल नार्वेकर को उद्धव के करीबियों में शुमार किया जाता है। ऐसे में यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद एकनाथ शिंदे ने कोई संदेश नार्वेकर के जरिए उद्धव को भिजवाया हो।

Advertisement
Advertisement

Related posts

झुंझुनूं जिले में 96 पहुंचा पॉजिटिव का आंकड़ा, 3 नए मिले

Report Times

भाजपा मंड्रेला ग्रामीण मंडल की बैठक, प्रधानमंत्री की मन की बात सुनी

Report Times

40 किमी हाइवे पर टोल वसूली के कारण अधूरा है 159 किमी नेशनल हाईवे, क्योंकि एनएच काे हैंडओवर नहीं हो रही जमीन

Report Times

Leave a Comment