Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थान

गहलोत समर्थक विधायक भी पायलट के आवास पर जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे, जयपुर में शक्ति प्रदर्शन

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट आज एक दिन पहले राजधानी जयपुर में अपना जन्मदिन मना रहे हैं। पायलट 7 सितंबर को 45 साल के हो जाएंगे. 6 सितंबर यानी आज जन्मदिन से 1 दिन पहले सचिन पायलट जयपुर में बड़ा शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं। पायलट के बधाई देने के लिए गहलोत समर्थक विधायक भी पायलट को से मिलने पहुंचे है। इनमें बगरु विधायक गंगादेवी, इंद्रा मीना और सुरेश टाक प्रमुख रूप से शामिल है। निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुडला भी सचिन पायलट को बधाई देने के लिए उनके आवास पर पहुंचे हैं। पायलट ने समर्थक जन्मदिन के बहाने सियासी मैसेज देकर ताकत दिखा रहे हैं। राजधानी जयपुर से बाहर प्रदेश के दूर दराज क्षेत्रों से भी कांग्रेस कार्यकर्ता सचिन पायलट को बधाई देने के लिए उनके आवास पर पहुंचे हैं।

Advertisement

Advertisement

पायलट समर्थक विधायक भी पहुंचे

Advertisement

सचिन पायलट को बधाई देने के लिए बड़ी संख्या में पायलट समर्थक विधायक भी राजधानी जयपुर स्थित उनके आवास पर पहुंचे हैं। इनमें विधायक हरिश्चंद्र मीना, मुरारी लाल मीना, पीआर मीना, इंद्राज गुर्जर, राकेश पारीक और गजराज खटाणा के नाम प्रमुख रूप से शामिल है। सिविल लाइंस से लेकर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी मुख्यालय तक सचिन पायलट के पोस्टर अटे हुए है। पायलट समर्थकों ने शहर में जगह-जगह बड़े पोस्टर एवं होर्डिंग्स लगाए है। पायलट समर्थक कांग्रेस कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उनके आवास पर पहुंचे हैं। पायलट सभी कार्यकर्ताओं की बधाई स्वीकार कर रहे हैं। हालांकि, खबर लिखे जाने तक सीएम अशोक गहलोत का बधाई संदेश सामने नहीं आया है।  सचिन पायलट का जन्मदिन 7 सितंबर को है। लेकिन एक दिन पहले ही मनाया जा रहा है। इसकी वजह यह है कि पायलट राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के सिलसिले में कल राहुल गांधी संग रहेंगे।

Advertisement

रक्तदान और वृक्षारोपण कार्यक्रम 

Advertisement

कोराना काल की वजह से सचिन पायलट समर्थक दो साल से सादगीपूर्ण मना रहे थे। लेकिन इस बार कोरोना की पाबंदी हटा ली गई। इस वजह से राजधानी जयपुर में पायलट समर्थक धूमधाम से जन्मदिन मना रहे हैं। पायलट समर्थकों ने रक्तदान शिविर का आयोजन भी किया है। इसके अलावा वृक्षारोपण कार्यक्रम भी आयोजित किए जा रहे हैं। जयपुर, दौसा और पायलट के निर्वाचन क्षेत्र टोंक से बड़ी संख्या में पायलट समर्थक रक्तदान शिविर का आयोजन कर रहे हैं। पायलट समर्थकों ने अखबारों में फुल पेज के विज्ञापन दिए है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

नई मुश्किल में अशोक गहलोत, OBC आरक्षण पर कांग्रेस नेताओं ने ही खोला मोर्चा; आंदोलन की चेतावनी

Report Times

मुख्तार अंसारी के खिलाफ ईडी की बड़ी कार्रवाई, मनी लान्ड्रिंग मामले में दिल्ली और यूपी में मारे छापे

Report Times

पालिकाध्यक्ष सुमित्रा सैनी ने 101 लोगों को पट्टे वितरित किए।

Report Times

Leave a Comment