Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानहरियाणा

गुरुग्राम : राजस्थान रोडवेज की बस पर कार सवार लुटेरों ने किया हमला, यात्रियों से की लूट; ड्राइवर-कंडक्टर से भी मारपीट

REPORT TIMES

Advertisement

हरियाणा में कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेसवे पर राजस्थान परिवहन निगम की एक बस पर कार सवार लुटेरों ने हमला कर दिया। लुटेरों ने कुछ यात्रियों समेत बस के ड्राइवर और कंडक्टर की पिटाई भी की। पुलिस ने शनिवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि घटना के सिलसिले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, घटना शुक्रवार सुबह करीब चार बजकर 45 मिनट पर केएमपी एक्सप्रेसवे पर बिलासपुर के पास हुई। पुलिस ने बताया कि एक वैगनआर कार के ड्राइवर ने बस को ओवरटेक किया और उसके आगे अपनी गाड़ी रोक दी। कार की नंबर प्लेट काले कपड़े से ढंकी हुई थी।

Advertisement

Advertisement

बस के शीशे तोड़े

Advertisement

बस चालक ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि हम केएमपी एक्सप्रेसवे से गुजर रहे थे, तभी एक कार ने हमारी बस को ओवरटेक किया और कार आगे ले जाकर रोक दी। मैंने बस रोकी, तो छह लोग बस में घुस गए। उनमें से दो ने बस के शीशे तोड़ दिए, जबकि अन्य ने यात्रियों को धमकाया और उन्हें सब कुछ सौंपने के लिए कहा।

Advertisement

कंडक्टर का थैला छीनकर भागे लुटेरे

Advertisement

ड्राइवर के मुताबिक, जब कंडक्टर आकाश और अन्य यात्रियों ने उनका विरोध किया, तो उन्होंने उनकी पिटाई कर दी, आकाश के बाएं हाथ और सिर में चोट लगी है। ड्राइवर ने बताया कि यात्रियों ने दो लुटेरों को पकड़ लिया, जबकि अन्य हमलावर कंडक्टर का थैला छीनकर अपनी कार से भागने में सफल रहे। थैले में 27,000 रुपये थे।

Advertisement

दो आरोपी गिरफ्तार

Advertisement

घटना की सूचना मिलने के बाद भिवाड़ी थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के जांच अधिकारी और सहायक पुलिस निरीक्षक गजेंद्र सिंह ने कहा कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान पटौदी क्षेत्र के गांव नूरपुर निवासी हिमांशु और अमित के रूप में हुई है। दोनों फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं और हम अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रहे हैं

Advertisement
Advertisement

Related posts

अनुपम खेर ने एक वीडियो किया शेयर, जिसमे वो लोगो को अपने सिद्धांत न भूलने की दे रहें हैं सलाह

Report Times

‘मुंह में राम बगल में छुरी’, मायावती का विपक्षी एकता को पलीता लगाने वाला बयान

Report Times

आलिया भट्ट के साथ रेस्टोरेंट से बाहर निकलते ही रणबीर कपूर ने किया कुछ ऐसा, लोगों ने उड़ाई खिल्ली

Report Times

Leave a Comment