Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंपटनाबिहारराजनीति

जदयू से निष्कासित पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कसा नितीश कुमार पर तंज़ कहा “काम में मन नहीं लग रहा, बस टाइमपास कर रहे हैं

REPORT TIMES

Advertisement

जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है। नीतीश के कभी चहेते रहे आरसीपी सिंह ने कहा है कि नीतीश कुमार को अब काम में मन नहीं लग रहा है। वो अब बस समय काट रहे हैं। इसीलिए वे कभी इधर जाते हैं तो कभी उधर, बस यहां से वहां घूमने में उनका समय बीत रहा है।

Advertisement

आरसीपी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार जनता दरबार कर रहे हैं। लेकिन उन्होंने बिहार में 17 सालो में आज तक कोई ऐसी व्यवस्था नहीं की जिससे गांव में और थानों में हो रही समस्या का समाधान हो सके। उन्होंने नीतीश कुमार से जनता दरबार का खर्च पूछा। आरसीपी सिंह ने कहा कि अब वे व्हाइट पेपर निकालें और बताएं कि जब से जनता दरबार लग रहा है तब से आज तक कितना खर्च हुआ है। नीतीश कुमार ने महागठबंधन कर सरकार तो बना ली और आज उनके पास 7 पार्टियों का समर्थन है। अब वे टिकट बाटेंगे तब पता चलेगा कि किसका कितना समर्थन है।

Advertisement

Advertisement

आरसीपी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार को उनके कामों के लिए मेडल मिले या ना मिले लेकिन एक चीज के लिए जनता इन्हें जरूर मेडल देगी- इधर से उधर आने-जाने के लिए। खुद के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर आरसीपी सिंह ने कहा कि बस आप देखते रहिए, मैं तो संगठन का आदमी हूं। बिहार में घूमता रहता हूं। लोगों से मिलता रहता हूं और अपने साथियों से बात करता रहता हूं। हम लोग जो भी निर्णय लेंगे वो बिहार के हित में होगा उन्होंने कहा कि हमारे लिए सारे ऑप्शन खुले हुए हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

भारतीय के खिलाफ केस चिंता की बात… पन्नू की हत्या की साजिश के आरोपों पर भारत

Report Times

हजरत सैय्यद जमालुद्दीन कमालुद्दीन दरगाह में सालाना उर्स की शुरुआत

Report Times

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी का किया स्वागत

Report Times

Leave a Comment