Report Times
latestOtherजम्मू कश्मीरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीति

आजाद ने कई जिलों के लोगों की समस्याएं सुनीं, नई पार्टी को समर्थन देने की मांग

REPORT TIMES

Advertisement

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद ने सोमवार को गांधीनगर स्थित अपने आवास पर राजोरी, पुंछ, किश्तवाड़, डोडा और रामबन से आए 85 शिष्टमंडलों में करीब चार हजार लोगों से मुलाकात कर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।इस दौरान प्रतिनिधियों ने अपने-अपने क्षेत्र की समस्याओं को आजाद के समक्ष उठाने के साथ उन्हें नई पार्टी के लिए पूर्ण समर्थन देने की बात कही। आजाद ने कहा कि वह अपने लोगों से नई पार्टी के नाम पर चर्चा करने के बाद घोषणा करेंगे।मंगलवार को आजाद उधमपुर, रियासी और कठुआ के प्रतिनिधिमंडलों से मिलेंगे, जिसके बाद जम्मू और सांबा के लोगों से चर्चा की जाएगी। आजाद के आवास पर सोमवार सुबह से ही लोगों की भीड़ जुटना शुरू हो गई थी।

Advertisement

Advertisement

सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लगी रही।आजाद से मिलकर उनके कई समर्थक भावुक हुए। उन्होंने आजाद को चुनाव में पूरा समर्थन देने का वादा किया। आजाद ने कहा कि वह अपने लोगों के लिए ही जम्मू कश्मीर में आए हैं। एक धर्म निरपेक्ष सोच से जुड़ी पार्टी बनाई जाएगी जो सभी वर्ग के लोगों को साथ लेकर चलेगी।
आजाद ने कहा कि इसमें सभी क्षेत्र के लोगों को ध्यान में रखा जाएगा। हमारी पार्टी पूर्ण राज्य की दर्जा बहाली, जम्मू-कश्मीर के लोगों को भूमि और रोजगार सुनिश्चित करना, कश्मीरी विस्थापितों का पुनर्वास करना आदि एजेंडों पर काम करेगी। आजाद से मिलने बड़ी संख्या में महिला समर्थक भी पहुंची हुई थीं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

क्या होगा संजय राउत का होंगे गिरफ्तार या मिल जाएगी राहत

Report Times

खेतड़ी : शराब ठेके पर फिर फायरिंग

Report Times

भाग्यश्री ने शेयर किए हेल्दी और फिट रहने के लिए बेहतरीन पेय पदार्थ

Report Times

Leave a Comment