Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीराजनीति

सिर्फ एक नहीं दिल्ली के 12 कॉलेज में ‘सैलरी संकट’, 4 साल से फंड की कमी

REPORT TIMES

Advertisement

दिल्ली सरकार के अधीन आने वाले दीन दयाल उपाध्याय कॉलेज में ‘वेतन में कटौती’ का मुद्दा गरमाता जा रहा है। कॉलेज का नोटिस मीडिया में सामने आने के बाद से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) केजरीवाल सरकार पर हमलावर है और दिल्ली सरकार के ‘रेवड़ी मॉडल’ को इसके लिए जिम्मेदार बता रही है। अब दिल्ली यूनिवर्सिटी टीचर एसोसिएशन (डूटा) के चीफ ने दावा किया है कि यह स्थिति 12 कॉलेजों में और 4 साल से फंड की कमी का सामना करना पड़ रहा है।

Advertisement

Advertisement

डूटा अध्यक्ष एके बागची ने एएनआई से बातचीत में कहा, ”फंड के अभाव में वेतन में देरी हो रही है। दीन दयाल उपाध्याय कॉलेज समेत 12 कॉलेजों में पिछले 4 साल से शिक्षकों के वेतन में कटौती हो रही है या देरी से पेमेंट हो रहा है। एक साल में हमने 4-6 बार प्रदर्शन किया है। मेडिकल बिल का भुगतान नहीं किया जा रहा है। नॉन-टीजिंग स्टाफ को भी दिक्कत हो रही है।”

Advertisement

गौरतलब है कि मीडिया में दिल्ली यूनिवर्सिटी के दीन दयाल उपाध्याय कॉलेज का एक नोटिस आया है, जिसमें असिस्टेंट प्रोफेसर और प्रोफेसर की सैलरी 30 से 50 हजार रुपए तक रोके जाने की बात कही गई है। पैसों की कमी का हवाला देते हुए इसमें कहा गया है कि फंड आने के बाद रुका हुआ पैसा दिया जाएगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

36 कौम के आशीर्वाद से ही राजनीति सम्भव – मुरारी सैनी

Report Times

चिड़ावा : भाजपा की नगर मंडल कार्यकारिणी में प्रदेश पदाधिकारी

Report Times

बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली नई भर्ती, 159 पदों के लिए आवेदन आज से शुरू

Report Times

Leave a Comment