Report Times
latestOtherगुजरातटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशलहादसा

गुजरात के अहमदाबाद में निर्माणाधीन इमारत की लिफ्ट गिरी, 7 लोगों की मौत

REPORT TIMES

Advertisement

गुजरात में एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की लिफ्ट गिर गई है। इस हादसे में  7 लोगों के मौत की खबर सामने आ रही हैै। हादसा अहमदाबाद में हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की लिफ्ट अचानक गिर पड़ी। जिस वक्त लिफ्ट गिरी उस वक्त वहां 8 लोग खड़े थे। इनमें से 7 लोगों की मौत हो गई है। एक युवक घायल है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। निर्मणाधीन बिल्डिंग की यह लिफ्ट टूट कर कैसे गिरी? अभी इसके बारे में विशेष जानकारी नहीं मिल सकी है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद वहां अफरातफरी की स्थिति हो गई। 7 लोगों के मौत की खबर है और एक व्यक्ति जो इस हादसे में घायल हुआ है उसका इलाज जारी है।

Advertisement

Advertisement

घटना को लेकर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि अहमदाबाद में विश्वविद्यालय के पास एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां अचानक सातवीं मंजिल से लिफ्ट टूट गई, जिसमें 7 मजदूरों की मौत हो गई और 1 की हालत गंभीर है। हादसा उस वक्त हुआ जब एस्पायर-2 नाम के भवन का निर्माण कार्य चल रहा था। चीफ फायर ऑफिसर, जयेश खाडिया ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि अहमदाबाद में लिफ्ट गिरने की घटना में 7 मजदूरों की मौत हो गई है।

Advertisement

न्यूज चैनलों पर घटना की कुछ तस्वीरें दिखाई गई हैं। इसमें नजर आ रहा है कि मृतकों के शव को घटनास्थल से ले जाया जा रहा है। वहां कुछ लोग राहत कार्य करते नजर आ रहे हैं। इधर इस हादसे के बाद सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। घायल का इलाज सोला सिविल अस्पताल में चल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हादसे में मरने वाले सभी लोग पंचमहल जिले के घोघंबा के रहने वाले थे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

आज का राशिफल : किसका समय चल रहा है अच्छा, जानिए..

Report Times

बॉक्स ऑफिस पर हर दिन तगड़ी कमाई कर रही है The Goat Life, जानें फिल्म का देशभर में टोटल कलेक्शन

Report Times

चिड़ावा : डीएसएम अस्पताल में हुआ घुटनों का सफल प्रत्यारोपण

Report Times

Leave a Comment