Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मसिंघानास्पेशल

ब्राह्मण महापंचायत में हजारों विप्र जयपुर कूच करेंगे : सिंघाना में हुए विप्र बंधुओं की बड़ी बैठक

REPORT TIMES 

Advertisement

सिंघाना। आगामी 19 मार्च को विद्याधर नगर जयपुर में आयोजित ब्राह्मण महापंचायत को लेकर ब्राह्मण समाज की एक बड़ी बैठक सिंघाना के गंगा माई मंदिर कुंड पर आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता ब्राह्मण समाज विकास समिति के अध्यक्ष श्री ओम प्रकाश बोहरा ने की। बैठक में बोलते हुए विप्र सेना के संयोजक प्रोफेसर राजकुमार शर्मा ने बताया कि 19 मार्च को होने वाली महापंचायत में क्षेत्र के विप्र समाज बढ़ चढ़कर हिस्सा लेगा जिसके लिए सूरजगढ़ विधानसभा के प्रत्येक क्षेत्र के गांव एवं ढाणी में जाकर पीले चावल देकर आमंत्रित किया जाएगा। शर्मा ने बताया कि सूरजगढ़ विधानसभा से जयपुर में होने वाली ब्राह्मण महापंचायत में हिस्सा लेने के लिए दो हजार ब्राह्मण बंधु जयपुर कूच करेंगे। इस अवसर पर ब्राह्मण महापंचायत के पोस्टर का भी विमोचन किया गया। महापंचायत को लेकर सूरजगढ़ विधानसभा के प्रत्येक गांव ढाणी, कस्बा और शहर में विप्र समाज की बैठक आयोजित की जाएगी। शर्मा ने बताया कि विधानसभा के विप्र जन बसों व निजी वाहनों के माध्यम से सूरजगढ़, बलोदा, कुहारवास, बुहाना, पचेरी, सिंघाना से सुबह सात बजे हजारों की संख्या में ब्राह्मण महापंचायत में हिस्सा लेने के लिए जयपुर जाएंगे।

Advertisement

Advertisement

जनसंपर्क के लिए समिति का गठन

Advertisement

इसके लिए विधानसभा में गांव- गांव जाकर बैठक कर जनसंपर्क करने के लिए एक समिति का गठन किया गया। जिसमें प्रोफेसर राजकुमार शर्मा, नंदकिशोर शर्मा, ओम प्रकाश बोरा, कैलाश पांडे, संतोष कोशिक, डॉ.संदीप शास्त्री, रविदत्त कौशिक और मुकेश अलीपुर को नियुक्त किया गया है।

Advertisement

ये रहे मौजूद

Advertisement

इस अवसर पर नंदकिशोर शर्मा धुलवा, कैलाश पांडे सिंघाना, ओम प्रकाश बोरा पचेरी, डॉ सुरेंद्र शर्मा सिंघाना, राजेश शर्मा भैसावता, पुरुषोत्तम शर्मा, मदन लाल शर्मा, सुरेश खांदवा, सियाराम शर्मा सागा, गुरुदयाल शाहपुर, विनोद माकडो, ब्रह्म प्रकाश शास्त्री महराणा, संतोष कौशिक बुहाना, नगेंद्र कविराज, मदन लाल हमीरवास, बीडी शर्मा सांतौर सहित अनेक समाज के प्रबुद्ध जन उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन डॉ. सुरेंद्र शर्मा सिंघाना ने किया।

Advertisement
Advertisement

Related posts

भाजपा चिड़ावा ग्रामीण मंडल ने मनाया श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान दिवस 

Report Times

छोले और राजमा किसमें होता है ज्यादा पोषक तत्त्व, जाने वजन घटाने में क्या है ज्यादा फायदेमंद

Report Times

दिल्ली में फैशन डिजाइनर ने किया सुसाइड, सफदरजंग एनक्लेव में रहती थी 26 साल की दीपिका

Report Times

Leave a Comment