Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थान

पायलट की पत्नी का शायराना अंदाज में गहलोत के मंत्री अशोक चांदना पर जवाबी हमला, जानें सारा पायलट ने क्या लिखा

REPORT  TIMES

Advertisement

सचिन पायलट की पत्नी सारा पायलट ने राजस्थान के खेलमंत्री अशोक चांदना की धमकी पर पलटवार किया है। सारा पायलट ने अपने ट्वीट पेज पर लिखा है कि “ना मैं गिरा और ना ही मेरे हौंसलों के मिनार गिरे। बहुत से लोग, मुझे गिराने की कोशिश में कई बार गिरे।” इस ट्वीट के जरिए सारा पायलट अपने पति सचिन पायलट को हिम्मत से काम लेने का संदेश देने के साथ साथ विरोधियों पर तंज कस रही है। उल्लेखनीय है कि खेलमंत्री अशोक चांदना ने अजमेर के जूता कांड मामले में सचिन पायलट को निशाने पर लिया था। अजमेर में सचिन पालय समर्थकों ने अशोक चांदना पर जूते-चप्पल फेंके थे। इस घटना से नाराज खेलमंत्री ने ट्वीट कर लिखा- चिन पायलट को निशाने पर ले लिया था। चांदना ने ट्वीट कर कहा सचिन पायलट मुझ पर जूता फिकवाकर मुख्यमंत्री बनना चाहते है तो जल्द बन जाएं। क्योंकि आज मेरा लड़ने का मन नहीं है। जिस दिन मैं लड़ने पर आ गया तो फिर एक ही बचेगा और यह मैं चाहता हूं नहीं।

Advertisement

Advertisement

खेलमंत्री चांदना ने दी थी खुली धमकी

Advertisement

उल्लेखनीय है कि अजमेर जिले के पुष्कर में खेल राज्य मंत्री अशोक चांदना पर पायलट समर्थक युवाओं ने जूते और चप्पल फेंके थे। इसके बाद चांदना ने पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को खुली धमकी दे डाली। घटना के बाद सोशल मीडिया पर पायलट समर्थक और चांदना समर्थक आमने सामने हो गए। अब सचिन पायलट की पत्नी सारा पायलट ने भी ट्वीट करके बड़बोले नेताओं को नसीहत देने वाला ट्वीट किया है। अशोक चांदना ने मंगलवार को राजधानी जयपुर में मीडिया से बात करते कहा कि सचिन पायलट के इसारे पर ही उनके उपर जूतें-चप्पल फेंके गए थे। सब जानते हैं।

Advertisement

पुलिस ने पायलट समर्थकों पर दर्ज की एफआईआर

Advertisement

राजस्थान पुलिस ने गहलोत सरकार के दो मंत्रियों पर जूते फेंकने के मामले में पायलट समर्थक करीब 30 नेताओं पर एफआईआर दर्ज कर ली है। पुष्कर थाना प्रभारी ने इसकी पुष्टि की है। कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के अस्थिकलश कार्यक्रम में पायलट समर्थकों काफी हंगामा किया था। कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के पुत्र विजय बैंसला ने घटना की निंदा की है। पायलट समर्थकों के हुडदंग के कारण राजस्थान की राजनीति में सियासी पारा गर्माया हुआ है। पायलट समर्थक गहलोत समर्थकों पर जमकर हमला बोल रहे हैं। हालांकि, गहलोत के मंत्रियों ने पलटवार करना शुरू कर दिया है। परसादी लाल मीना ने पायलट को बाहरी बताया है। जबकि मंत्री गोविंद राम मेघवाल ने कहा कि गहलोत अपने आप एक विचारधारा है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

गौ रक्षा दल ने दस से ज्यादा परिंदों की बचाई जान :  दिनभर पक्षियों की सेवा में लगे रहे युवा गौरक्षक, चार परिंदों को नहीं बचा सके

Report Times

भरतपुर राजस्थान का पूर्वी द्वार, क्या BJP इस बार कर सकेगी वापसी?

Report Times

पत्नी का गला घोंटा, मरा समझ कमरे में किया बंद… बेटे की चाहत में हैवान बना पति

Report Times

Leave a Comment