Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानशुभारंभस्पेशल

मुख्यमंत्री के सम्बोधन के बाद पालिकाध्यक्ष सुमित्रा सैनी ने काटा इंदिरा रसोई का फीता

REPORT TIMES
चिड़ावा। शहर में रविवार को दो नई इंदिरा रसोई का शुभारम्भ हुआ। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सामूहिक उद्घाटन और सम्बोधन के बाद सरकारी अस्पताल के सामने और रेलवे स्टेशन के पास पालिकाध्यक्ष सुमित्रा सैनी ने फीता काटकर और शिलापट्ट का लोकार्पण कर इंदिरा रसोई का विधिवत उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार ने इतनी सस्ती भोजन सुविधा आम जन के लिए सुलभ कराई है जिससे कि अब कोई भूखा नहीं सोएगा।
उन्होंने आम जन  से इस सुविधा का लाभ उठाने का आह्वान किया।कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि पालिका ई ओ जुबेर खान ने रसोई संचालन के बारे में विस्तार से जानकारी दी।  इस दौरान पालिका उपाध्यक्ष अभय सिंह, वरिष्ठ पार्षद योगेंद्र कटेवा, पार्षद निरंजन लाल सैनी, निखिल चौधरी, लोकेश कटारिया, सत्यपाल जांगिड़, देवेंद्र सैनी, गंगाधर सैनी, तारामणि, निशा शर्मा, विमला धर्मपाल सिंह, लाटा देवी लाटा, अजय पूनिया, मुकेश पूनिया, मनोज महमिया, जे ई एन नवीन सैनी, राजेंद्र राठी, नरेंद्र सिंह सहित नगरपालिका स्टाफ और गणमान्यजन मौजूद रहे।
पहले दिन परोसी गई खीर-
उद्घाटन पर पहले दिन इंदिरा रसोई में खीर परोसी गई। थाली में खीर के अलावा पूरी और दो प्रकार की सब्जी, अचार और सलाद भी परोसा गया। पालिकाध्यक्ष सैनी और पार्षदों ने भी भोजन का स्वाद चखा और भोजन की गुणवत्ता बनाए रखने के निर्देश रसोई संचालक को दिए। वहीं समय समय पर इन रसोइयों का इओ को निरीक्षण करने के निर्देश भी पालिकाध्यक्ष सैनी ने दिए।
Advertisement

Related posts

राजस्थान में राघुरधाम महंत की गला दबाकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस ने 1 शख्स को किया डिटेन

Report Times

बंगाल गाय तस्करी मामले में अनुब्रत मंडल को राहत नहीं, फिर 14 दिनों की जेल, कोर्ट का आदेश

Report Times

सनराईज योगा क्लब और लोक सेवा ज्ञान मंदिर ट्रस्ट के कार्यकर्ताओं ने लगाए अनाज मंडी में 35 पौधे

Report Times

Leave a Comment