Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

राजस्थान में पूर्व PM इंदिरा गांधी की मूर्ति तोड़ी, निंदा करने वालों को दी धमकी; खुद को बताया BJP कार्यकर्ता

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान में देश की पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी की मूर्ति तोड़े जाने के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया है। बताया जा रहा है कि झुंझुनूं के पिलानी थाना इलाके में काजड़ा गांव के पार्क में लगी इंदिरा गांधी की मूर्ति को किसी ने क्षतिग्रस्त कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, रविवार को पार्क में आए लोगों ने जब इंदिरा गांधी की क्षतिग्रस्त मूर्ति देखी तो वो दंग रह गए। इसके बाद आक्रोशित लोग दोषी पर कार्रवाई की मांग करने लगे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में पिलानी थानाधिकारी रणजीत सिंह सेवदा के हवाले से बताया गया है कि आरोपी का नाम मुकेश गुर्जर है। मुकेश खुद को भाजपा कार्यकर्ता भी बताता है। उसने अपने मोबाइल पर वॉट्सऐप स्टेटस में लिखा था- अब से अब से 5 मिनट बाद पार्क में लगी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की मूर्ति को तोडूंगा। कोई रोक सके तो रोक ले।

Advertisement

मूर्ति तोड़े जाने के बाद यहां लोग काफी गुस्से में हैं। यह भी कहा जा रहा है कि मुकेश ने अब से 5 मिनट बाद पार्क में लगी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की मूर्ति को तोडूंगा। वॉट्सऐप स्टेटस में उसने इस घटना की निंदा करने वाले को जान से मारने की धमकी भी दी है। इंदिरा गांधी की मूर्ति के चेहरे को क्षतिग्रस्त किया गया है। आरोपी मुकेश गुर्जर के बारे में कहा जा रहा है कि वो पेशे से एक ट्रक ड्राइवर है। पुलिस उसे तलाश करती हुई उसके घर तक गई थी लेकिन वो पुलिस को वहां नहीं मिला। पुलिस को शक है कि उसने अपने किसी खास गुर्गे से यह काम करवाया है।

Advertisement

Advertisement

स्टेट्स में लिखी यह बातें

Advertisement

रिपोर्ट्स की मानें तो मुकेश ने शनिवार की शाम से ही कई वॉट्सऐप स्टेटस लगाए थे। उसने लिखा था, मेरे गांव के जितने भी गणमान्य व्यक्ति सुबह सात बजे के आसपास पार्क के पास पहुंचकर मूर्ति की समीक्षा करें तो उनको यह मेरी राय है कि समीक्षा करने से पहले अपनी भाषा को मर्यादित रखें क्योंकि ऐसा ना हो कि उनकी भाषा मर्यादित रहे या ना रहे और समीक्षा करने के बाद मेरी भाषा अमर्यादित हो जाए।’ एक अन्य स्टेटस में उसने धमकी के अंदाज में फिर लिखा, सुबह 6 और 7 के बीच में यह मान लो कि व्हाट्सऐप स्टेटस लगा लूंगा। वह देख लेना कहीं ऐसा ना हो कि अपनी जिंदगी को दांव पर लगा बैठो।’

Advertisement

एक और स्टेटस में उसने लिखा, ‘राजेंद्र शर्मा सन ऑफ श्री केशव देव शर्मा उसके लिए ऑप्शन है कि वो आज यह मूर्ति टूट गई है, इसी ऑप्शन में मेरे को फसा के छोड़ दे तो बहुत बढ़िया। वरना हालत हो जाएगी यह कि घर से बाहर निकलने के बाद भी तीन बार यह सोचेगा कि कहीं मुकेश तो नहीं आ रहा है।’ आरोपी ने इसी अंदाज में कुछ अन्य स्टेटस भी लगाए थे। उसने गांव के पूर्व सरपंच को धमकी भी दी है। बहरहाल अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : व्यापारियों ने की बाजार खोलने का समय बढ़ाने की मांग

Report Times

चिड़ावा /खेतड़ी : 11 जनों के खिलाफ बिजली चोरी का मामला दर्ज

Report Times

आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला

Report Times

Leave a Comment