Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिस्पेशल

यूपी विधानसत्र से पहले संग्राम, सपा विधायकों का पैदल मार्च, अखिलेश सड़क पर दिया धरना

REPORT TIMES

Advertisement

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमवार को विधान सभा के शुरू हो रहे मॉनसून सत्र में हिस्सा लेने के लिए पार्टी विधायकों के साथ पैदल मार्च करते हुए विधान भवन के लिए रवाना हुए। सपा विधायक प्रदेश में बढ़ते अपराध, महंगाई और बेरोज़गार सहित अन्य समस्याओं से जनता को निजात दिलाने में योगी सरकार की नाकामी का विरोध करते हुए अखिलेश की अगुवाई में विधान सभा तक का पैदल मार्च किया हैं। रास्ते में रोके जाने पर अखिलेश विधायकों के साथ धरने पर बैठ गए हैं। अखिलेश यादव ने इस दौरान सरकार पर हमला बोला। अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी की सड़कें जर्जर हैं। जलभराव से लोग परेशान हैं। यूपी के किसानों को गन्ने की कीमत नहीं मिल रही है।

Advertisement

Advertisement

यहां विक्मादित्य मार्ग स्थित सपा कार्यालय से अखिलेश सुबह लगभग दस बजे पार्टी के सभी विधायकों के साथ पैदल निकले। उनके साथ विधान सभा और विधान परिषद में सपा के सभी विधायक पैदल मार्च कर रहे हैं।

Advertisement

पैदल मार्च करते विधानसभा जा रहे अखिलेश विधान भवन के गेट नंबर एक से प्रवेश करेंगे। सपा ने पैदल मार्च के जरिए सरकार के खिलाफ बड़ा प्रदर्शन करने के लिए यह रणनीति अपनाई है। इस दौरान सपा दफ्तर से लेकर विधानसभा तक भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात है।

Advertisement

अखिलेश के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी का पैदल मार्च कर रहे सपा विधायकों के हाथ में पोस्टर और बैनर हैं। इन पर महँगाई और बेरोज़गारी की समस्या को उजागर करने वाले नारे लिखे है। पैदल मार्च के बाद विधान सभा पहुँचने पर सपा विधायक सदन की कार्यवाही में शामिल होंगे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

शिया उलेमाओं की बैठक में फैसला- UCC का करेंगे विरोध, मौलाना बोले- हम एक से ज्यादा शादी नहीं कर पाएंगे

Report Times

Share Market: भारतीय शेयर बाजार की बेहतरीन शुरुआत, सेंसेक्स 200 अंक चढ़ा, निफ्टी भी उछला

Report Times

राइट टू हैल्थ बिल के विरोध में उतरे चिकित्सक : ज्ञापन देकर किया उपखंड कार्यालय पर प्रदर्शन

Report Times

Leave a Comment