Report Times
latestOtherकरियरचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मस्पेशल

गायों को सवामणि पारोसी

REPORT TIMES 
चिड़ावा। नरहड़ दरगाह फाउंडेशन की ओर से परमहंस पंडित गणेश नारायण मार्ग स्थित नंदी गौशाला में निर्जला एकादशी के मौके पर गौ सवामणी खिलाकर गायों की सेवा की गई। इस दौरान गौ रक्षा दल के कार्यकर्ताओं के सहयोग से सभी गायों की सेवा का कार्य किया गया। फाउंडेशन के निदेशक शाहिद पठान ने बताया उपखण्ड अधिकारी संदीप चौधरी की प्रेरणा से नरहड़ दरगाह सेवा फाउंडेशन कि ओर से हर वर्ष गायो की सेवा हित के लिए कार्य किए जा रहे है।
इस दौरान चिड़ावा उपखण्ड अधिकारी संदीप चौधरी ने कहा कि सेवाभावी कार्य व दान करने से पुण्य की प्राप्ति होती है।  इधर मंड्रेला रोड पर सीए सुनील शर्मा और रविंद्र सैनी के संयुक्त तत्वावधान में आने जाने वाले राहगीरों के लिए अस्थाई टेंट लगाकर दूध वितरण सेवा की गई। जिसमे रवि सैनी, बजरंग लाल सैनी, जतिन, देवेंद्र सैनी, अभिषेक निर्मल, आकाश वर्मा, अनिल सैनी, गौरव भगत, राजा वर्मा, अभिषेक किरोड़ी, पंकज, अनीश, विशाल, रेखा, पिंकी, निशु, कमल, अजय, राहुल भगत, प्रदीप सैनी, सुनील, तनुज, विमल आदि कार्यकर्ताओं ने सेवा दी।
Advertisement

Related posts

राजस्थान में बिगड़ा मौसम 11 जिलों में आज ओलावृष्टि का अलर्ट

Report Times

नाबालिग अपहरण मामले में स्कूली छात्राओं ने निकाली मौन रैली : शिक्षण संस्थाओं के संचालक भी हुए शामिल, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

Report Times

अक्सर होती है देरी… जजों की नियुक्ति पर CJI डीवाई चंद्रचूड़ ने रखी अपनी बात

Report Times

Leave a Comment