Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंपंजाबराजनीतिस्पेशल

राज्यपाल की मिली अनुमती अब 27 को होगा विधान सभा सैशन

REPORT TIMES

Advertisement

चंडीगढ़ : पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने माननीय सरकार को विधानसभा का सत्र बुलाने की अनुमति दे दी है.उल्लेखनीय है कि इससे पहले माननीय सरकार 22 सितंबर को विधानसभा का सत्र बुलाने जा रही थी. विश्वास, जिसे राज्यपाल ने खारिज कर दिया। जबकि राज्यपाल ने 27 सितंबर को होने वाले विधानसभा सत्र को लेकर संदेह जताया.

Advertisement

 

Advertisement

Advertisement
 मान सरकार ने इस सत्र में किए जाने वाले विधायी कार्यों का विवरण मांगा, लेकिन मान सरकार ने राज्यपाल से सवाल किया और आरोप लगाया कि 75 वर्षों में आज तक किसी भी राज्यपाल ने सरकार से विधायी कार्यों का विवरण नहीं मांगा, और राज्यपाल मान सरकार को संविधान पढ़ने की सलाह दी गई थी।उल्लेखनीय है कि इससे पहले पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भाजपा के लोटस ऑपरेशन को लेकर 22 सितंबर 2022 को पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया था।
 उन्होंने कहा था कि इस दौरान सरकार विश्वास मत लाएगी। भगवंत मान ने ट्वीट किया था कि, ”दुनिया में किसी भी मुद्रा में लोगों की आस्था की कद्र नहीं है. गुरुवार 22 सितंबर को पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र बुलाकर और विश्वास मत जमा कर इस बात को कानूनी तौर पर साबित किया जाएगा.” क्रांति जियो..!’
Advertisement

Related posts

भारत प्रमुख देशों में राजदूत नियुक्तियों के लिए तैयार है

Report Times

सूरजगढ़ सीट पर बीजेपी की नजर हैट्रिक पर, कांग्रेस भी वापसी के मूड में

Report Times

हरियाणा की भाजपा नेता और बिग बास फेम सोनाली फोगाट का गोवा में निधन

Report Times

Leave a Comment