Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानसीकरस्पेशल

कोचिंग संचालक के 9 साल के बेटे का स्कूल जाते समय दिन दहाड़े अपहरण, जानें क्यों

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के सीकर जिले में एक कोचिंग संचालक के 9 साल के बेटे का दिन दहाड़े अपहरण कर लिया। पुलिस टोल नाकों पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। घटना के बाद आसपास के इलाकों में भी सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। डीएसपी वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि बच्चे के पिता डॉ महावीर हुड्डा कोचिंग और स्कूल के संचालक भी हैं। उनकी सूचना के बाद जिले भर में पुलिस ने कड़ी नाकेबंदी की है। अपहरण सैनिक डिफेंस एकेडम के पास होना बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

Advertisement

बालक स्कूल के लिए हुआ था रवाना 

Advertisement

पुलिस के अनुसार सीकर शहर में झुंझुनू पिपराली बाईपास पर आज एक कोचिंग संचालक के बेटे का अपहरण हो गया था। अपहरण उस समय हुआ जब वह स्कूल के लिए रवाना हुआ था। अपहरण की सूचना पर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं सीकर पुलिस ने कड़ी नाकेबंदी के साथ-साथ झुंझुनू, चूरू और नागौर जिलों में भी कड़ी नाकेबंदी करवाई है। वहीं ताजा जानकारी के अनुसार संदिग्ध अपहरणकर्ताओं की लोकेशन झुंझुनूं से मिली है।

Advertisement

बातों में उलझाकर किया अपहरण 

Advertisement

पुलिस के अनुसार जब बच्चा घर से स्कूल की तरफ जा रहा था उसी दौरान सफेद रंग की बोलेरो में सवार कुछ बदमाश उसका अपहरण कर ले गए। पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। बच्चे के पिता ने बताया कि सीसीटीवी में बोलेरो गाड़ी स्कूल के बाहर दिखाई दी। ऐसे में माना जा सकता है कि पिछले कुछ दिनों से यह लोग रेकी कर रहे थे। पुलिस के अनुसार बच्चों को बातों में उलझा कर अपहरण कर लिया।

Advertisement
Advertisement

Related posts

बूंदी सीट पर BJP ने लगाई थी जीत की हैट्रिक, फिर क्यों सता रहा हार का डर? जानें समीकरण

Report Times

पीएम मोदी ने तंजानिया की राष्ट्रपति से की मुलाकात, दोनों देशों का आपसी सहयोग बढ़ाने पर जोर

Report Times

चंद मिनटों में इकट्ठा किए एक लाख रुपए, मैन स्टैंड पर दान में मिली जमीन, लगेगी कर्नल बैंसला की मूर्ति

Report Times

Leave a Comment